Delhi: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एमसीडी इलेक्शन जीतने के बाद कार्यरत नजर आए हैं। उन्होंने आज शनिवार को आम आदमी पार्टी के नवनिर्वाचित पार्षदों के साथ भी संवाद किया। इस दौरान सीएम केजरीवाल ने कहा कि “मेरी नजरों में यह चुनाव सबसे मुश्किल चुनाव रहा। कुछ लोग कहते हैं कि आसान चुनाव था, लेकिन मेरे लिए नहीं था। लोगों ने जिस लेवल के षड्यंत्र रच रहे और जिस तरह से पूरी मशीनरी को हमारे खिलाफ कर दिया, उसमें सबसे मुश्किल चुनाव ये वाला चुनाव था। विधायक और पार्षद को मिलकर चलना हैं। डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और हमने काफी ईमानदारी से काम किया है। जनता इज्जत करती है, उसका बहुत सुकून मिलता हैं। हमें आप पर भरोसा है। जनता पर भरोसा है। आप का काम पूरा देश में पहला चाहिए।”

सीएम केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि “ये सबसे मुश्किल चुनाव था। बीजेपी ने 7 मुख्यमंत्री, 17 केंद्रीय मंत्री और सांसदों को लगाया। आम आदमी पार्टी को बदनाम करने की कोशिश की और रोजाना सुबह फर्जी वीडियो जारी किए। इसके अलावा सत्येंद्र जैन को भी जेल में डाल दिया। वही मनीष सिसोदिया और कैलाश गहलोत की कार्यवाही की। इस तरह का युद्ध किसी और पार्टी ने नहीं किया। हमें बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। ये लोग जनता को पागल और बेवकूफ बनाना चाहते थे। सारे दुष्प्रचार के बावजूद जनता ने आम आदमी पार्टी को ही वोट किया है।”

Also Read- PUNJAB में तरनतारन के पुलिस थाने में रॉकेट लॉन्चर से हमला, हड़कंप के बीच खालिस्तानी संगठन ने ली जिम्मेदारी

आप को खरीदने की कोशिश करेंगे- CM केजरीवाल

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि “आप को 10 से 50 लाख में खरीदने की कोशिश करेंगे। उम्मीद है कि आप में से कोई ऐसे नहीं बिकेगा। तेलंगाना में सरकार गिराने की कोशिश करने का भी वीडियो आया और दिल्ली के 40 विधायकों को खरीदने का दावा किया। इनके फोन आए या मिलने आए तो रिकॉर्ड कर लेना। इन्हें एक्सपोर्ट करना जरूरी हैं। हमने ईमानदारी से काम किया है तो सारे षड्यंत्र के बाद भी हमें कोई बेईमान नहीं मानता।”

Also Read- IRAN ROW: हिजाब से आजादी की जगह मिली 23 साल के युवक को फांसी, घटना से एक बार फिर दहल उठा ईरान

आम आदमी पार्टी पर जनता ने भरोसा जताया है- CM केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि “दिल्ली की जनता और आम आदमी पार्टी ने आप पर भरोसा जताया है और आपका काम पूरा देश में फैला चाहिए। एक पत्रकार से आम आदमी ने कहा कि मनीष सिसोदिया ने मेरे बच्चों का भविष्य बना दिया, वह चोर नहीं हो सकते। इस तरह जो विश्वास लोगों का हम पर है उसको भाजपा नहीं तोड़ सकती। इस तरह आपके पास 5 साल है। चरित्र और आचरण के प्रमाण के साथ आगे बढ़ना है।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version