काफी लंबे इंतजार के बाद आलिया और रणबीर कपूर की शादी हुई हैं। दोनों कपल की वेडिंग फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल को मिले गिफ्ट की जानकारी सामने आई हैं। बताया गया हैं कि शादी के दिन रणवीर और आलिया की सगाई हुई। रणबीर कपूर को बैंड मिला तो आलिया भट्ट को डायमंड रिंग मिली हैं। कपल के अलावा आलिया की मां सोनी राजदान ने अपने दामाद रणवीर कपूर को एक बहुत महंगी घड़ी गिफ्ट की है।

रणबीर को गिफ्ट की घड़ी

रणबीर कपूर को मिली घड़ी सोनी ब्रांड की है। यह घड़ी आसानी से नहीं मिलती है सूत्र बताते हैं कि रणबीर को सांस की तरफ से गिफ्ट की गई घड़ी की कीमत 2.5 करोड़ रुपए है। आलिया और रणवीर की शादी में शामिल हुए मेहमानों को भी गिफ्ट दिए गए। सभी मेहमानों को आलिया की पसंद के गिफ्ट दिए गए। सभी मेहमानों को कश्मीरी शॉल दी गई। बता दें कि शॉल का मेटेरियल काफी अच्छा था। यह बेशकीमती शॉल पाकर शादी में आए मेहमान भी खुश हो गए।

जूते छुपाई की रसम काफी मजेदार

इसके अलावा शादी में जूता छुपाई की रस्म भी काफी मजेदार बताई जा रही हैं। उस समय ढेर सारी मस्ती हुई। रणवीर की सालियों ने जूता छुपाई की रस्म में 11.5 करोड़ रुपए मांगे। मस्ती भरी नोकझोंक होने के बाद रणबीर ने अपनी सालियों को एक लाख रुपए का लिफाफा दिया। रिपोर्ट के मुताबिक आलिया की चूड़ा सेरेमनी नहीं हुई। इसकी वजह यह रही कि अगर चूड़ा सेरेमनी होती तो उन्हें करीब 40 दिन तक चूड़ा पहनना होता। ऐसा करना आलिया के लिए काफी मुश्किल था। क्योंकि जल्द ही आलिया को अपनी शूटिंग पर वापस जाना हैं।

यह भी पढ़े: SRH vs KKR: नितीश राणा और आंद्रे रसेल की बढ़िया बल्लेबाज़ी से कोलकाता ने हैदराबाद को दिया 176 रनों का टारगेट

14 अप्रैल को रणवीर और आलिया ने सात फेरे लिए। शादी के बंधन में बंधने के बाद उनकी पोस्ट वेडिंग पिक भी सामने आई थी। जिसमें दोनों काफी अच्छे लग रहे थे। अब आलिया और रणवीर अपनी नई फिल्म की शूटिंग के लिए जल्द ही जाने वाले हैं। इस फिल्म में आलिया का हॉलीवुड डेब्यू प्रोजेक्ट होने की संभावनाएं हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version