Mouni Roy: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय को उनके बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाना जाता है। मौनी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। साथ ही अपने फैंस को अपनी पिक्चर्स और विडियोज से खुश करती रहती है। फिलहाल वो चर्चा का विषय अपने नई तस्वीरें को वजस से हो रही हैं। मौनी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें समझा की हैं।

मौनी का बिकनी लुक

दरअसल इन तस्वीरों में मौनी ने अपना बिकनी लुक दिखाया। मौनी व्हाइट एंड ब्लू फ्लावर प्रिंट काली बिकनी में बहुत हॉट लग रही हैं। मौनी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। उनके तस्वीर डालते ही सोशल मीडिया का तापमान बढ़ गया और उनके पिक्चर्स पर कमेंट्स और लाइक्स की बौछार हो गई। मौनी ने पिक्चर के साथ कैप्शन लिखा- ‘जब बारिश के बाद सूरज निकलता है’। एक यूजर ने कॉमेंट किया- गोर्जियश , दूसरे यूजर ने लिखा- बोल्ड और सेक्सी।

ये भी पढ़ें: Nachan Ki Tol Song: सपना चौधरी का नया गाना ‘नाचण की तोल’ हुआ रिलीज, सपना की हॉटनेस देख फैंस के छुटे पसीने

वर्कफ्रेंट

मौनी रॉय ने ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की उसके बाद अभिनेत्री ने महादेव और नागिन जैसे पॉपुलर शोज के साथ फैंस का दिल जीता। और अब अपनी कड़ी मेहनत की बदौलत वो कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। और फिलहाल उनकी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र है। ब्रह्मास्त्र में उनके साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट भी मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें: Bank Of Baroda: बैंक ऑफ बड़ौदा ने चेक ट्रांजेक्शन के नियमों में किया बड़ा बदलाव, ऐसा नहीं करने पर अटक जाएगा पैसा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version