Mouni Roy Photos: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कुछ चेहरे ऐसे हैं जो खूबसूरती और एक्टिंग का एक पूरा पैकेज है। निश्चित तौर से इस लिस्ट में एक हसीना टॉप पर है जो टीवी पर नागिन बनकर सुर्ख़ियों में रही हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं मौनी रॉय की। हिंदी सीरियल से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय खूबसूरती से लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी हैं। मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की पॉपुलर अदाकारा मौनी रॉय ने टीवी से लेकर बॉलीवुड तक का सफर कड़ी मेहनत कर पार की है। इस बीच एक्ट्रेस की खूबसूरत और स्टाइलिश तस्वीरें (Mouni Roy Photos) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। आइये देखते हैं क्या खास है इन तस्वीरों में।

अलग-अलग लुक में काफी स्टाइलिश दिख रही हैं मौनी

दरअसल हाल ही में मौनी रॉय ने अपना बर्थडे मनाया था। एक्ट्रेस इस दौरान अपने पति और फ्रेंड्स के साथ जमकर मस्ती करती नजर आईं हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें लगातार वायरल हो रही है। इस बीच मौनी ने खुद फ्रेंड के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वे जमकर मस्ती करती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अलग-अलग ड्रेस में स्टाइलिश नजर आ रही हैं। मौनी की इन तस्वीरों को देख फैंस एक्ट्रेस की खूब तारीफ़ कर रहे हैं और उनपर खूब प्यार लुटा रहे हैं। इन तस्वीरों में वह मिनी ड्रेस से ड्रेस से लेकर देसी लुक तक में नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: Athiya Shetty And KL Rahul Marriage: होटल नहीं बल्कि इस खास जगह पर होगी कपल की शादी, वेडिंग वेन्यू कन्फर्म

सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं मौनी

बता दें की मौनी एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ-साथ ड्रेसिंग सेंस और ग्लैमरस अवतार के लिए जानी जाती हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि फैंस उनकी अदाकारी को खूब पसंद करते है। एक्ट्रेस की खासियत है कि वह इंडियन हो या वेस्टर्न किसी भी लुक में कहर ढाती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस को हर अपडेट से रूबरू कराती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में ‘जूनून’ की भूमिका निभाती हुई नजर आईं हैं। फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन भी हैं। यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म में मौनी नेगेटिव किरदार में दिखी लेकिन फैंस को ‘जूनून’ काफी पसंद आई।

ये भी पढ़ें: WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर, अब ग्रुप में पहचान नहीं छुपा सकेंगे आप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version