Mouni Roy Photos: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की पॉपुलर अदाकारा मौनी रॉय टीवी से लेकर बॉलीवुड तक तहलका मचा चुकी हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि फैंस उनकी अदाकारी को खूब पसंद करते हैं। मौनी एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ-साथ ड्रेसिंग सेंस और ग्लैमरस अवतार के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस की खासियत है कि वह इंडियन हो या वेस्टर्न किसी भी लुक में कहर ढाती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस को हर अपडेट से रूबरू कराती हैं। इस बीच मौनी ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें (Mouni Roy Photos) शेयर की है जिसे देख फैंस मदहोश हो रहे हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस वेस्टर्न लुक में हैं। आइये देखते हैं क्या खास है इन तस्वीरों में।

फोटोज पर फैंस लुटा रहे हैं प्यार

मौनी ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक एंड व्हाइट स्वेटर और जींस में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस नो मेकअप लुक और ओपन हेयर में काफी कूल दिख रही हैं। एक्ट्रेस हर तस्वीर में अलग-अलग पोज दे रही हैं। मौनी रॉय के फैंस मदहोश हो रहे हैं और तस्वीरों को खूब पसंद भी कर रहे हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस की ये तस्वीरें वाकई देखने लायक है।

Also Read: Urfi Javed: Zeenat Aman के नक्शेकदम चलीं इस हसीना ने लगाई बारिश में आग, बोलीं – ‘हाय हाय ये मजबूरी’

ग्लैमरस अवतार से मचा देती हैं तहलका

बता दें की मौनी एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ-साथ ड्रेसिंग सेंस और ग्लैमरस अवतार के लिए जानी जाती हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि फैंस उनकी अदाकारी को खूब पसंद करते है। एक्ट्रेस की खासियत है कि वह इंडियन हो या वेस्टर्न किसी भी लुक में कहर ढाती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस को हर अपडेट से रूबरू कराती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में ‘जूनून’ की भूमिका निभाती हुई नजर आईं हैं। फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन भी हैं। यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म में मौनी नेगेटिव किरदार में दिखी लेकिन फैंस को ‘जूनून’ काफी पसंद आई।

Also Read: IND vs SA ODI: जब Ishan Kishan ने धोनी के होम ग्राउंड पर जड़े 7 ताबड़तोड़ छक्के, जमकर अफ्रीकी गेंदबाजों को कूटा, देखें Video

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version