2 अक्टूबर की रात को नशीली दवाओं के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर एक रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया था। जिसमें बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान समेत दो अन्य को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की गिरफ्तारी भी की गई है। वहीं नूपुर सारिका, इशमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा से एनसीबी लगातार पूछताछ कर रही है। आर्यन के साथ मुनमुन धमेचा का नाम भी सुर्खियों में हैं।

कौन है मुनमुन धमेचा

मुनमुन धमेचा की गिरफ्तारी भी आर्यन खान के साथ हुई थी। मुनमुन धमेचा एक मॉडल हैं। 39 साल की मुनमुन को एनसीबी ने 3 अक्टूबर को दोपहर 2 बजे गिरफ्तार किया था। मुनमुन धमेचा मध्य प्रदेश के सागर जिले की रहने वाली हैं। फिलहाल उनके परिवार से कोई भी मध्य प्रदेश में उनके घर में नहीं रहता है. मुनमुन की मां का पिछले साल निधन हो गया था। उसका एक भाई प्रिंस धमेचा भी है, जो दिल्ली में काम करता है। मुनमुन ने अपनी स्कूली शिक्षा सागर में पूरी की। सागर में बहुत कम लोग मुनमुन के बारे में जानते हैं।

यह भी पढ़े: एनसीबी ने करवाया आर्यन खान का कोरोना टेस्ट, शाहरुख खान की लैंडलाइन फोन पर केवल 2 मिनट हुई आर्यन से बात

22 सितंबर को किया था आखिरी पोस्ट

जिसके बाद मुनमुन अपने भाई के साथ रहने के लिए दिल्ली आ गई। मुनमुन की मां का निधन पिछले साल ही हो गया था। कहा जाता है कि मुनमुन के पिता का निधन बहुत पहले ही हो चुका है। मॉडल कुछ सालों कर भोपाल में भी रही थीं। मुनमुन इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती हैं। उनके 10.3k फॉलोअर्स हैं। उन्होंने आखिरी पोस्ट 22 सितंबर को की थी जिसमें उन्होंने खुद का एक स्टाइलिश फोटो डाला था। हालांकि उन्हें इंस्टाग्राम पर कोई भी सेलिब्रिटी फॉलो नहीं करता है, लेकिन वो फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर अक्षय कुमार, विक्की कौशल और बाकी सेलिब्रिटी को फॉलो करती हैं। मॉडल ने पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ एक फोटो भी शेयर किया है। हालांकि फोटो काफी पुरानी है। मुनमुन पेशे से एक मॉडल हैं। वो अपने हर इवेंट की फोटोज सोशल मीडिया परस डालती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।

आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version