Bhojpuri Sexy photo:  अगर बात बोल्डनेस की हो तो पोर्न स्टार सनी लियोनी का नाम सभी की जुबान पर आता है। लेकिन क्या आपको पता है भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला की बोल्डनेस के आगे सनी लियोनी जैसी बड़ी स्टार भी पानी भरती है। उनके इंस्टाग्राम पर आपको उनकी तरह- तरह की फोटोज देखने को मिल जाएगी जो बिकनी से लेकर बेली डांस वीडियो तक है। वैसे तो अक्सर वो अपने बोल्ड अवतार के चलते चर्चा में बनी रहती हैं। उन्हें इंस्टाग्राम स्टार भी कहा जाता है जिन्हें फैंस खूब फॉलो करते हैं। नम्रता मल्ला के मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर इतने बोल्ड फोटो पड़े हैं, जिन्हें देखकर फैंस खुद को रोक नहीं पाते हैं।

अदाकारा अपने तस्वीरों से अपने फैंस के धड़कनों को बढ़ाने का कोई  कमी नहीं छोड़ती है।नम्रता मल्ला ने कुछ समय पहले ही अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसे देखने के बाद फैंस के होश उड़ गए है। इन फोटोज में नम्रता मल्ला ने बोल्डनेस की सारी हदें पार करती हुई नजर आयी हैं। नम्रता मल्ला इन दिनों दुबई में हैं और जमकर मस्ती कर रही हैं। उनके ऐसे ही कुछ फोटो वायरल हुए हैं, जिन्हें देखकर फैंस के मुंह से आह निकलने लगी है। इन तस्वीरों में नम्रता मल्ला बिकनी में नजर आ रही है। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में नम्रता मल्ला बोल्ड पोज देते हुए नजर आ रही है।

नम्रता मल्ला की पर्सनल जिंदगी पर अगर नजर डालें तो नम्रतादिल्ली की रहने वाली है और उनका जन्म 3 नवंबर 1989  को हुआ था। वह भोजपुरी ऐक्ट्रेस के साथ साथ मॉडल, कोरियोग्राफर, यूट्यूब स्टार और डांसर हैं।

ये भी पढ़ें Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सुपरस्टार khesari Lal का गाना ‘झुमका झुलनिया’ एक बार फिर बना रहा रिकॉर्ड

नम्रता कई भाषाओं मं काम कर चुकी हैं।नम्रता ने भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले हरियाणवी एल्बम ‘राजा जी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। इसके बाद नम्रता ने भोजपुरी सिनेमा में अपना कदम रखा और वो अब तक कई एल्मब और भोजपुरी फिल्म में नजर आ चुकी हैं। नम्रता अकसर अपने बोल्ड लुक से फैंस के होश उड़ा देती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version