बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्य पांडे इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। वह अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें से वह फैंस का दिल लूट लेती हैं। इस बार भी उन्होंने अपनी हॉट ग्लैमरस तस्वीरों से फैंस को घायल कर दिया है। जिसकी वजह से लाखों फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर लाइक करते हैं। अनन्या पांडे ने पिंक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनकर अपनी फोटो शेयर की है।

अनन्या बला की खूबसूरत लग रही

इन फोटोस में अनन्या बला की खूबसूरत लग रही हैं। उनके खुले बाल और डार्क आई मेकअप उनको और ज्यादा खूबसूरत बना रहा है। अनन्या पांडे के इन फोटोस पर उनकी मां भावना पांडे ने भी कमेंट किया है। मां ने कमेंट किया है लव… वही उनके एक फैन ने उफ्फ फायर लिखा। अन्य यूजर्स ने भी उनकी तस्वीरों पर ब्यूटीफुल, हॉट, सेक्सी जैसे कमेंट किए हैं। अनन्या ने हाल ही में लक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक किया था।

फैंस कमेंट करने पर मजबूर

अनन्या पांडे की रैंप वॉक की भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। उनकी यह तस्वीरें उसी आउटफिट की है और उनका यह लुक बहुत वायरल हो गया है। अनन्या पांडे की इन हॉट तस्वीरों पर फैंस कमेंट करने पर मजबूर हो गए हैं। बता दें कि इन पिक्चर्स में अनन्या पांडे किसी बार्बी से कम नहीं लग रही है। इस लुक में उन्होंने कई पोज देकर फोटोशूट कराया है। जो फैंस को काफी लुभावना लग रहा है।

यह भी पढ़े:- ‘लॉकअप’ शो से बाहर हुए करणवीर बोहरा, रोती हुई अंजलि के कान में कहे 3 शब्द- ओम नमः शिवाय

एक्टिंग से जीता फैंस का दिल

अनन्या का यह लुक इतना प्यारा है कि उनके फैंस की धड़कन बढ़ने लगी हैं। पिंक कलर की ड्रेस में अनन्या पांडे गुलाब सी खूबसूरत नजर आ रही हैं। उनका मैचिंग हाईलाइट मेकअप भी खूबसूरती को चार चांद लगा रहा है। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म गहराइयां’ में एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया है। उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे जल्द ही विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म ‘लाइगर’ में नजर आने वाली हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version