Navratri 2022: भोजपुरी इंडस्ट्री की एक खासियत है कि मौका चाहे कोई त्यौहार हो या फिर विशेष अवसर कई गाने रिलीज होते हैं। ऐसे में पूरे देश में नवरात्रि (Navratri 2022) धूमधाम से शुरु हो गई है और भोजपुरी गाने भी लगातार रिलीज हो रहे हैं। इस बीच भोजपुरी की खूबसूरत हसीना अक्षरा सिंह (Akshara Singh) जल्द एक गाना लेकर फैंस के बीच आ रही हैं। एक्ट्रेस ने गाने का पोस्टर और नाम फैंस के साथ शेयर कर दी हैं। अक्षरा सिंह इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर हैं और उन्हें किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं। एक्ट्रेस फैंस के बीच रहना बखूबी जानती हैं। इस बीच एक्ट्रेस चर्चा में है और वजह है उनका नवरात्रि स्पेशल गाना। आइये जानते हैं इस गाने के बारे में खास बातें।

गाने में अलग अवतार में नजर आएंगी अक्षरा

अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपनी अपकमिंग सॉन्ग ‘चौसठ जोगीनिया माई’ का फर्स्ट लुक शेयर किया है। इस फोटो में एक्ट्रेस देवी मां का रुप धारण कर फैंस के बीच चर्चा में आ गयी हैं। लाल साड़ी, खुले बाल और हाथ में त्रिशूल लिए अक्षरा की यह तस्वीर फैंस को खूब पसंद आ रही है। पोस्ट को शेयर करते हुए अक्षरा ने लिखा, “मेरे चैनल अक्षरा सिंह ऑफिशियल से जल्द ही आने वाले मेरे नए देवी गाने का फर्स्ट लुक, एक नया अवतार और अथक प्रयास इस बार माता रानी और आपके लिए। जय माता दी।” इस पोस्ट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और गाने को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Kiara Advani Photos: थाई स्लिट गाउन में बेहद बोल्ड दिखीं कियारा आडवाणी, तस्वीरें दिए किलर लुक

ग्लैमरस अंदाज से फैंस को बनाती हैं दीवाना

गौरतलब है कि अक्षरा सिंह की झलक पाने के लिए फैंस भी बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीं बीते दिन अक्षरा ने स्पेशल अंदाज में अपने फैंस को नवरात्रि की शुभकामनाएं दी हैं। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है और लोगों के बीच चर्चा में रहने के लिए वह आए दिन फोटो और वीडियो शेयर करती हैं। गौरतलब है कि अक्षरा भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं और आए दिन नए प्रोजेक्ट्स में नजर आती हैं।अक्षरा आए दिन फैंस के बीच तहलका मचा देती हैं। वह सोशल मीडिया एथनिक और वेस्टर्न लुक में हर बार फैंस को इम्प्रेस करती हैं। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। एक्ट्रेस खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज से हर दिल पर राज करती हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version