Nayanthara Honeymoon: साउथ सिनेमा की मशहूर जोड़ी नयनतारा और विग्नेश शिवन 9 जून को शादी के बंधन में बंधे थे। नयनतारा और विग्नेश के ग्रैंड वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हैं। विग्नेश शिवन ने अपने टि्वटर हैंडल पर शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि भगवान की कृपा से, पेरेंट्स और दोस्तों के आशीर्वाद से हमारी शादी हुई है। शादी के बाद अब दोनों थाईलैंड में अपने हनीमून को एंजॉय कर रहे हैं। अब दोनों ने अपने हनीमून ट्रिप से कुछ फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं, जिनमें दोनों का रोमांटिक अंदाज देखा जा सकता है।

रोमांटिक अंदाज में दिखे दोनों

शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नयनतारा येलो कलर की लॉन्ग ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं दूसरी तरफ विग्नेश भी टी-शर्ट में कैजुअल लुक दे रहे हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि दोनों एक दूसरे को माथे से माथा लगाए हुए पकड़े हुए हैं और दूसरी फोटो में दोनों एक दूसरे से आंखें मिलाते हुए नजर आए हैं। इन फोटोस को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया हैं ‘थाईलैंड में थारम के साथ’। फैंस को इन दोनों क्यूट कपल की फोटो बेहद ही पसंद आई हैं।

Also Read: नीतू कपूर ने शेयर किया हैप्पी मैरिड लाइफ का सीक्रेट, कियारा आडवाणी की खूब तारीफ

9 जून को हुई थी शादी

बता दें कि दोनों की शादी 9 जून को चेन्नई में पूरे रीति-रिवाजों के साथ हुई थी। इनकी शादी में परिवार और दोस्तों के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री के बादशाह शाहरुख खान ने भी शिरकत की। शादी के बाद दोनों तिरुपति मंदिर में भी दर्शन के लिए गए थे जिसकी फोटोज भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई। बता दें कि एक्ट्रेस नयनतारा शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘जवान’ के लिए काम कर रही हैं। ‌ पहली बार बड़े पर्दे पर शाहरुख खान और नयनतारा एक साथ नजर आने वाले हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version