आज 18 मार्च होली का त्यौहार है आज के दिन पूरा देश रंग में डूबा हुआ है। सभी लोग होली के रंगों में सराबोर है। होली का त्यौहार मिलन का त्यौहार है जिसे लोग बहुत ही खुशी से मनाते हैं। इस होली के त्यौहार के मौके पर अगर भोजपुरी गाना ना हो तो होली का त्यौहार फीका फीका सा लगता है। होली पर होली के भोजपुरी सॉन्ग में नीलम और अंकुश का एक गाना शामिल है जो इस समय काफी जोरों से पसंद किया जा रहा है।

अंकुश राजा और नीलम गिरी के सॉन्ग “होली में जीजा गरदा होई” इस वक्त जोरों से चर्चा में है। होली के इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है। नीलम और अंकुश के फैंस इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। Holi me jija Garda hoi, Neelam Giri, ankhush raja

होली में जीजा गरदा होई गाने को यूट्यूब पर लाखों व्यूज़ मिल चुके हैं। इस गाने को इतना पसंद किया जा रहा है कि सभी लोग इस गाने के रंग में डूब चुके हैं। नीलम गिरी और अंकुश राजा के इस सॉन्ग को लेकर दर्शकों का उत्साह उमड़ पड़ा है। इस गाने के लिए उत्साह को देखकर बच्चे से लेकर बूढ़े तक सभी इस गाने पर ठुमके लगा रहे हैं। इस गाने को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं और अभी भी इस गाने के व्यूज बढ़ रहे हैं। 

इस गाने में काफी धूम धाम दिखाई गई है गाना पूरी तरह से हाई म्यूजिक से भरपूर है। इस गाने को लेकर नीलम गिरी और अंकुश राजा की बहुत तारीफ हो रही है। इस गाने में दोनों ने नटखट किरदार निभाया है इसका म्यूजिक वीडियो जगह-जगह पर बज रहा है होली के त्यौहार यह सॉन्ग काफी पॉपुलर हो गया है। सभी इस गाने से इतना ज्यादा जुड़ गए हैं कि होली के मौके पर इस सॉन्ग को हमेशा याद किया जाएगा। इस गाने में अंकुश और नीलम ने काफी बेहतरीन अभिनय किया है इसी वजह से लोग इसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

होली में जीजा गरदा होई सॉन्ग का निर्माण रत्नाकर कुमार द्वारा किया गया है। बॉबी जंक्शन द्वारा इस गाने को कोरियोग्राफ किया गया है। 

Share.
Exit mobile version