New Bhojpuri Movie 2022: भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार यस कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म दिल है बेताब Dil Hai Betab का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। इस फिल्म के ट्रेलर के लॉन्च होते ही अब तक लाखों में इस पर व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही फैंस कमेंट करके फिल्म पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। दिल है बेताब फिल्म के ट्रेलर को आज वेब म्यूजिक यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। जिसमें आप देख सकते हैं कि, भोजपुरी एक्टर यस कुमार फिल्म में भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही फिल्म में आपको काफी एक्शन सीन देखने को मिलने वाला है।

यस और निधि झा की फिल्म का ट्रेलर लॉन्च

फिल्म के ट्रेलर में आप देख सकते है कि, फिल्म की पृष्ठ भूमि क्राइम को लेकर तैयार की गई है। जिसमें बाहुबलियों के दब दबे के साथ ,मर्डर , मार पीट देखने को मिल रही है। इसके साथ ही ट्रेलर में देखा जा सकता है कि, मीडिया के रोल को भी बेहद अहम तरीके से दिखाया गया है।

ये भी पढ़ें: Monalisa Hot Photo: ब्लैक टॉप में मोनालिसा ने बढ़ा दी गर्मी , फैंस बोले बस करो

एक्शन से भरपूर है फिल्म

इसके साथ फिल्म में आपको कई रोमांटिक सीन के साथ-साथ बेहतरीन गाने भी देखने को मिलने वाले हैं। फिल्म की एक्ट्रेस निधि झा का इस नई फिल्म में काफी अहम रोल दिखाया गया है। भोजपुरी फिल्म दिल है बेताब के ट्रेलर को देखने के बाद फैंस इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको इसका ट्रेलर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version