Nia Sharma Hot Photos: टीवी की दुनिया की मोस्ट बोल्ड एक्ट्रेस कही जाने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा के एक-एक लुक पर फैंस अपनी दिल हारते रहते हैं। उनकी एक झलक फैंस को दीवाना बना देती है। यही कारण है कि, सोशल मीडिया पर निया शर्मा की फैन फोलोविंग लगातार बढ़ती जा रही है। निया शर्मा अकसर अपनी लाइफ से जुड़ी हुई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। जिन्हें फैंस खूब पसदं करते हैं। ऐसे ही कुछ फोटो उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर यर किए हैं। ये फोटो उनके बचपन के हैं। जिसमें उनके टॉमबॉय लुक को देखा जा सकता है।

निया सोशल मीडिया पर अपनी हसीन तस्वीरों से कोहराम मचाती नजर आती हैं. वहीं निया बचपन में टॉमबॉय लगा करती थी। निया की यह तस्वीर फैंस को खूब पसंद आ रही है। अपने इन लुक्स के चलते निया को रोजाना इंटरनेट पर ट्रोल किया जाता है. लेकिन उन्हें इन बातों का कोई फर्क नहीं पड़ता। निया शर्मा का फैशन हमेशा आउट ऑफ द बॉक्स ही नजर आता है। उनकी बलखाती और इठलाती अदाएं दर्शकों को दीवाना बना जाती हैं। उनकी हर तस्वीरों में निया शर्मा का टोंड फिगर भी देखा जा सकता हैl

 आपको बता दें, निया शर्मा का कई शो में नजर आ चुकी हैl हाल ही में वह फूंक ले गाने में नजर आई थीl इस गाने को काफी पसंद किया गया थाl इस गाने के प्रचार के लिए वह सलमान खान के बिग बॉस के शो में भी नजर आई थीl निया शर्मा इन दिनों कई सारे आइटन गानों में भी नजर आ रही हैं। अपने बोल्ड  से वो फैंस को पागल कर देती हैं।

बता दें निया शर्मा का दबदबा केवल टीवी जगत में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में देखने को मिलता है। साथ ही उनके कई म्यूजिक एल्बम और वेब सीरीज लोगों को खूब एंटरटेन भी कर चुकी हैं। अपने बोल्ड  से वो फैंस को पागल कर देती हैं।

ये भी पढ़ें दिल्ली हाईकोर्ट से आप विधायक: ‘अरविंद केजरीवाल के घर पर हमले की हाई लेवल जांच हो’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version