टीवी की दुनिया की बेहद बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा का सोशल मीडिया पर एक बेहद बोल्ड वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह चील करती हुई नजर आ रही हैं। निया शर्मा इस दौरान धुएं में भी अपनी अदाएं बिखेरती हुई दिख रही हैं। उनके इस वीडियो को देखकर फैंस ने दिल पकड़ लिया है। निया शर्मा के इस अवतार की तारीफ हर जगह हो रही है।  ये वीडियो निया शर्मा के द्वारा ही सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने ब्लैक कलर का शिमरी आउटफिट  कैरी किया हुआ है। वहीं निया के खुले बाल उनके लुक पर चार चांद लगा रहे हैं। निया शर्मा का गाना ‘फूंक ले’ रिलीज हुआ है और इस गाने पर उन्होंने सलमान खान को अपने साथ डांस भी करवाया था। इस गाने को फैंस का काफई प्यार मिल रहा है।

ये भी पढ़ें बिग बॉस को हुआ कोरोना अब कैसे चलेगा बिग बॉस?

आपको बता दें, निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैl वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है जो कि बड़ी तेजी से वायरल होती हैl निया शर्मा अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती हैl इसके लिए भी उन्हें ट्रोल भी किया जाता है। लेकिन अब उनकी इस वीडियो की खूब तारीफ हो रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version