Nia Sharma Viral Video: निया शर्मा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है। वहीं, निया अपनी फिटनेस के कारण भी सुर्खियों में रहती है, वो हमेशा जिम की वीडियो साझा करती रहती है। इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें वो जबरदस्त स्टंट करते दिखाई दे रही है। 

निया सोशल मीडिया पर फैंस को रखती हैं अपडेट

निया सोशल मीडिया अपने चाहने वालों को अपडेट रखने के लिए सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस की पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर होते ही वायरल हो जाती है। वहीं एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं से चाहने वालों को दीवाना बनाई हुई रहती है। अक्सर एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है।

निया ने वीडियो में किया जबरदस्त स्टंट

निया वीडियो में जबरदस्त स्टंट करते दिखाई दे रहती है। वहीं निया ने कई वीडियो को जोड़कर एक वीडियो बनाया है। वीडियो में एक्ट्रेस का जबरदस्त फिटनेस देखकर फैंस काफी ज्यादा हैरान हो गए हैं।

फैंस ने निया के फिटनेस की खूब की तारीफ

निया के चाहने वाले वीडियो के कमेंट सेक्शन में लगातार तारीफों को बछौर कर रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, “आपकी फिटनेस काबिले तारीफ हैं”, दूसरे यूजर ने लिखा, “शक्तिशाली लड़की मुझे हर दिन एक नया कौशल सीखने और इसे हासिल करने तक कड़ी मेहनत करने के आपके उच्च दृढ़ संकल्प से प्यार है जाओ लड़की, अपने हमारे विवेक को हमारे शरीर के लिए जगाया है”। वहीं निया के इस वीडियो पर अभी तक 34 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी का गाना ‘पानी छलके’ एक बार फिर सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम

निया के वर्क-फ्रंट

निया शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभी तक उन्होंने कोई प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है, लेकिन वो कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी है। वही वो आखिरी बार एकता कपूर की फिल्म शो ‘नागिल 3’ में नजर आई थी।

ये भी पढ़ें: सरकार ने बदले नकद जमा और निकासी के नियम, तुरंत जान लीजिए वरना होगा नुकसान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version