Virat Kohli की खराब फॉर्म इस वक्त इंटरनेशनल मुद्दा बनी हुई है। विश्व क्रिकेट के दिग्गज भी विराट कोहली को तरह- तरह की राय दे रहे हैं। क्रिकेट जगत के कई महान प्लेयर्स विराट कोहली को सपोर्ट भी कर रहे हैं। इसी बीच एक और भारतीय क्रिकेटर ने विराट कोहली की फॉर्म को लेकर बड़ी बात कह दी है।

दरअसल इन दिग्गज क्रिकेटर का कहना है कि विराट कोहली को उनके साथ सिर्फ 20 मिनट बिताने की जरुरत है, विराट की फॉर्म लौट आएगी। कौन हैं वो क्रिकेटर आइए जान लेते हैं।

विराट के साथ चाहिए 20 मिनट

भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर और लिटिल मास्टर के नाम से मशहूर सुनील गावस्कर ने खराब फॉर्म से गुज़र रहे विराट कोहली के लिए कहा है कि वे अगर मेरे साथ 20 मिनट का समय गुज़ार लें तो उनकी फॉर्म वापिस लौट आएगी, क्योंकि विराट कोहली को ऑफ स्टंप की लाइन में ज्यादा दिक्त महसूस हो रही है। जिसके चलते उनको बल्लेबाज़ी में परेशानी हो रही है।

ये भी पढ़ें:Virat Kohli In Cool Mood: कूल मूड में नज़र आए कोहली, डांस वीडियो हुआ वायरल

मुझे भी रही है ऐसी ही परेशानी

सुनील गावस्कर ने आगे कहा कि मैं भी ओपनिग बल्लेबाज़ रहा हूं और ऑफ स्टंप की लाइन ने मुझे भी काफी परेशान किया है, इसलिए कुछ चीज़ें हैं जो यहाँ पर मदद कर सकती हैं।

ये है रन ना बनने की असली वजह

गावस्कर ने आगे कहा कि मौजूदा समय में विराट के बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं ऐसे में उनकी कोशिश रहती है कि हर बॉल पर रन आए और यहीं पर ही गलती हो रही है। विराट कोहली की लगातार हो रही आलोचना के बीच सुनील गावस्कर ने उनका बचाव भी किया।

ये भी पढ़ें: Rishabh Pant Gifts His Champagne Bottle to Ravi Shastri: ऋषभ पंत ने गुरु दक्षिणा में कोच को दे दी शैम्पेन बॉटल, वीडियो वायरल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारे YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version