सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस की तलाक की ख़बरों ने उनके फैन्स को हैरान कर दिया है। दरअसल, प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने नाम के आगे से जोनस सरनेम हटा दिया है। इसके बाद तो उनके तलाक की खबरें जमकर वायरल होने लगी। हालांकि, निक के एक वीडियो से इस चर्चा पर विराम लग गई है।

निक ने शेयर किया वीडियो
प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनसने तलाक की वायरल होती खबरों के बीच अपना एक फिटनेस वीडियो शेयर किया। इसमें वो डम्बल उठाते दिख रहे हैं। निक के इस वीडियो के नीचे प्रियंका चोपड़ा का प्यार सा कमेंट भी है, जिसे देख आप तलाक की खबरों को गलत करार दे सकते हैं। प्रियंका ने लिखा है कि, ‘Damn! मैं तुम्हारी इन बांहों पर मर चुकी हूं.’

प्र‍ियंका की मां ने दिया रिएक्शन
मतलब साफ है प्रियंका और निक का रिश्ता ठीक चल रहा है। प्रियंका के कमेंट ने अफवाह को गलत साबित कर दिया। प्रियंका चोपड़ा की माँ मधु चोपड़ा ने भी इसे अफवाह बताया और सोशल मीडिया की खबर का खंडन कर दिया। उन्होंने लोगों से इस तरह की झूठी खबरें ना फैलाने की अपील की है.

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और निक ने अपने पहले घर में पहली दिवाली सेलिब्रेट की थी। प्रियंका चोपड़ा ने अपने शूटिंग के बीच समय निकालकर निक को सरप्राइज भी दिया था। अभी भी पहली प्यार की तरह दोनो का रिश्ता नॉर्मल चल रहा है, इस बात पर प्रियंका के माँ की बयान पर मुहर लग गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version