बिग बॉस फेम और पॉपुलर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के लटके-झटके के तो सभी कायल हैं। डांसर ने अपने देसी गानों से हरियाणा, पंजाब, उत्तर प्रदेश से लेकर झारखंड तक धूम मचा रही है। बूढा हो या जवान…हर कोई सपना के डांस मूव्स का कायल है। डांसर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपने नए डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। सपना डांस वीडियो के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजें भी फैंस के साथ शेयर करती हैं। अब सपना ने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वो नाचती दिख रही हैं।

देसी अवतार में दिखी सपना

सपना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वो देसी अवतार में दिख रही हैं। सपना ने लाइट ग्रीन कलर का सूट पहना है जिसके साथ उन्होंने पीच कलर का दुपट्टा पहना है। सपना ने दुपट्टा सिर पर ले रखा है। वीडियो में वो रेल सॉन्ग पर डांस करती दिख रही है। सपना ने डांस करते हुए जबरदस्त ठुमके लगाए हैं, जो देखते ही बन रहे हैं। अब तक 31 हजार से ज्यादा यूजर्स वीडियो को लाइक कर चुके हैं, जबकि व्यूज भी तेजी से बढ़ रहे हैं। सपना ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-रेल…साथ ही रेल का इमोजी भी शेयर किया है। वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। हर कोई सपना के डांस मूव्स की तारीफ कर रहा है।

यह भी पढ़े: सपना चौधरी के डांस का वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, उनके फैंस दे रहे प्रतिक्रिया

यूजर्स ने बरसाया प्यार


वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- ओसम..लव यू..सपना मैम..। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा-”जबरदस्त लग रही हो सपना.” कई अन्य यूजर्स ने वीडियो पर हार्ट और फायर वाले इमोजी पोस्ट किए हैं। गौरतलब है कि ये पहला वीडियो नहीं है। सपना आए दिन अपने डांस मूव्स से फैंस का दिल जीतती रहती हैं। इससे पहले सपना ने अपनी पति वीर साहू को लेकर एक वीडियो शेयर की थी जिसमें उन्होंने बताया था कि उनके पति की गुड मॉर्निंग कैसे होती है। वीडियो में साहू को घोड़े के साथ एक्सरसाइज करते हुए देखा गया था। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version