Nidhi Jha Photo: भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा की जब से शादी हुई है। तब से वह सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर अकसर अपने पति के साथ वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं। जिन्हें फैंस बहुत पसंद करते हैं। आपको बता दें, निधि झा ने कुछ दिनों पहले ही भोजपुरी एक्टर यश कुमार से शादी की है। अब निधि ने पति के साथ फोटो शेयर की है। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि, वह यश की बाहों में बांहे डाले हुए नजर आ रही हैं।  कपल एक साथ बेहद खुश नजर आ रहा है।  ये फोटो अब देखते ही देखते वायरल होने लगी है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।निधि से यश की ये दूसरी शादी है। निधि से पहले उन्होंने भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह से पहली शादी की थी। अंजना से यश को एक बेटी है। वहीं अंजना से तलाक के बाद यश ने करीब तीन सालों तक एक्ट्रेस निधि झा को डेट किया था और कुछ महीनों पहले ही उन्होंने सगाई की थी।

ये भी पढ़ें अपने पेट डॉग को घुमाते हुए नजर आई Poonam Pandey, फैंस ने किए कई सवाल

आपको बता दें कि एक्ट्रेस निधि झा और यश कुमार ने इसी साल फरवरी महीने में सगाई की थी। सगाई के इस फंक्शन में उनके परिवार वाले और खास दोस्त ही मौजूद थे। उनकी यह तस्वीरें भी इंटरनेट पर काफी वायरल हुई थीं। दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है। कपल अकसर सोशल मीडिया पर अपने फोटोज शेयर करता रहता है। जिन्हें फैंस खूब पसंद करते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version