सुकेश चंद्रशेखर फ्रॉड केस के मामले में जबसे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का नाम आने लगा हैं तब से यह केस काफी सुर्खियां बटोर रहा हैं। इस केस ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया हैं। 200 करोड़ रुपयों के इस बड़े घोटाले में ईडी अपनी जांच कर रही हैं, इस जांच में अब तक कई ऐसे खुलासे हुए हैं जिन्होंने सबको हैरान कर दिया हैं। पहले इस मामले में जैकलीन फर्नांडिस को पूछताछ के लिए बुलाया गया था लेकिन बीते दिनों डांस ससेशन नोरा फतेही को भी ईडी ने पूछताछ के लिए अपने ऑफिस बुलाया था, नोरा से ईडी ने करीब 8 घंटो तक पूछताछ की।

नोरा की बढ़ी मुश्किल

ईडी की पूछताछ में यह सामने आया हैं कि नोरा फतेही ना सिर्फ सुकेश चंद्रशेखर को जानती थी बल्कि उनके पत्नी संग अच्छी जान पहचान थी। नोरा एक बार उनके बुलाने पर एक इवेंट में भी शामिल हो चुकी हैं। ईडी ने यह बताया कि उस इवेंट के अंदर सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही को कीमती गिफ्ट दिए थे, जिनकी कीमत करोड़ों में थी। सुकेश की पत्नी लीना पॉल को इस मामले में पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया हैं, जो हो सकता हैं नोरा के लिए भी दिक्कतें बढ़ा दे।

यह भी पढ़े- दशहरा की प्रधानमंत्री ने दी बधाई, आरएसएस आज मनाएगी अपना 96वा स्थापना दिवस

जैकलीन फर्नांडिस भी थी सुकेश के संपर्क में

जैकलीन फर्नांडिस का इस मामले में उस वक्त नाम आया था जब ईडी सुकेश चंद्रशेखर के सभी पैसों से जुड़ी ट्रांनजेक्शन की जांच कर रही थी। ईडी ने जब जैकलीन फर्नांडिस से पहले पूछताछ की थी तो उन्होंने इस मामले में खुद को बतौर विक्टिम दर्शाया था, लेकिन छानबीन में ईडी के हाथ कुछ ऐसे सबूत लगे हैं जो यह दर्शाते हैं की जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश के बीच अच्छी-खासी जान-पहचान थी। जैकलीन और सुकेश एक दूसरे से फोन के जरिए संपर्क में थे, ईडी नोरा की तरह जैकलीन को भी सुकेश के सामने बैठा के पूछताछ करना चाहती हैं ।

इस पूरे मामले में अगर ईडी को किसी पर शक हैं तो वह हैं जैकलीन फर्नांडिस और यह शक और भी मजबूत होता जा रहा हैं क्योंकि जैकलीन ने ईडी के द्वारा भेजे गए समन को भी नजरंदाज कर दिया हैं। जिस वक्त पूछताछ शुरू होने वाली थी उससे कुछ वक्त पहले ही जैकलीन फर्नांडिस ने ईडी के अधिकारियों से कहा था कि वह अपने कुछ निजी कारणों की वजह से पूछताछ में हिस्सा नहीं ले सकती। जैकलीन फर्नांडिस को इस मामले में ईडी द्वारा किसी भी वक्त दुबारा से समन किया जा सकता हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version