Nora Fatehi Photos: नोरा फतेही इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं। इसमें कोई दोराय की बात नहीं हैं कि वो अपनी डांसिंग के कारण चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस ग्लैमरस अंदाज के कारण सुर्खियां बटोरती रहती हैं। नोरा की तस्वीरें पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर छा जाती हैं। इस बीच उनकी कुछ तस्वीरें फैंस के बीच चर्चा में है जिसमें वो बेहद बोल्ड दिख रही हैं। नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सर्च की जाती है। फैंस उनकी लेटेस्ट फोटोज इस बात का इंतजार करते हैं। एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नोरा दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं। आइये देखते हैं क्या खास इन फोटोज (Nora Fatehi Photos) में।

रेड थाई हाई स्लिट ब्लिंगी गाउन में खूबसूरत नजर आईं नोरा

नोरा ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वह रेड थाई हाई स्लिट ब्लिंगी गाउन में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस तस्वीरों में अलग-अलग पोज दे रही हैं और अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को घायल कर रही हैं। इस लुक को एक्ट्रेस ने चैन चोकर और स्टाइलिश वन साइड पोनी टेल हेयर से कम्पलीट किया है। नोरा के इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘गॉर्जियस क्वीन’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा ‘क्यूट नोरा फतेही’। एक और यूजर ने लिखा, “कोई इतना खूबसूरत कैसा हो सकता है।”

Also Read: Urfi Javed ने धमकी देने वाली महिला को दिया चैलेंज, बोलीं- ‘हिम्मत है तो थप्पड़ मारकर दिखाओ’

कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं नोरा

नोरा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा-10’ में बतौर जज नजर आ चुकी है। वहीं वो जल्द अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की घोषणा कर सकती है। इसके अलावा एक्ट्रेस कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं। नोरा अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत स्टारर फिल्म ‘थैंक गॉड’ में नजर आने वाली हैं। जिसका गाना ‘मणिके मागे हीथे’ सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। इसके आलावा अभी वे कलर्स चैनल पर आने वाले एक डांस शो को जज कर रहीं हैं।

Also Read: UP News: जनता दरबार में CM योगी बोले – ‘धन के अभाव में नहीं रुकना चाहिए इलाज’, अधिकारियों को दिए निर्देश

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version