IFAA Night: नोरा फतेही और शाहिद  कपूरा का IIFA अवार्ड के लिए जबरदस्त प्रैक्टिस करते डांस का वीडियो वायरल हुआ है।

IFAA Night: नोरा फतेही की आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से बॉलीवुड में अपना एक नाम बनाया है। साथ ही, नोरा अपने डांस के साथ-साथ अपनी हॉटनेस अवतार और डेंसेंस सेंस के लिए लाइमलाइट में बनी रहती हैं। नोरा अपने हॉट फोटोज और वीडियोज भी शेयर करती है, जिसमें फैंस काफी ज्यादा प्यार लुटाते हैं। हाल ही में नोरा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो शाहिद कपूर को डांस सिखाते नजर आ रही है। इस वीडियो को फैंस खूब प्यार दे रहे है और    सोशल मीडिया पर लाइक और कमेंट की बारिश कर रहे हैं।

शादी को स्टेप्स सिखाती नजर आईं नोरा

इस वीडियो को भयानी ने अपने इंस्टाग्राम ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि  नोरा शाहिद को स्टेप सिखाते नजर आ रही है। साथ ही, शाहिद  भी डांस सीखने की कोशिश कर रहे हैं। आगे वीडियो में दिख रहा है कि शाहिद फैनी स्टेप कर रहे हैं। वहीं, बैकग्राउंड में IIFA  अवॉर्ड की बड़ी स्क्रीन लगी हुई है। वहीं, वो वीडियो में IIFA अवॉर्ड के लिए डांस की प्रैक्टिस करते नजर आ रही हैं।  इस वीडियो में  अभी तक लाखों लाइक और हजारों कमेंट आ चुके हैं।

इसे भी पढ़ें- अभिनेत्री पूनम ढिल्लो से भी ज्यादा खूबसूरत दिखती है उनकी बेटी पलोमा ठकेरिया, तस्वीरें देखकर फैंस रह गए दंग

IIFA में पहुंचे बड़े-बड़े सेलिब्रिटी

इस बार IIFA अवार्ड अबू धाबी में हो रहा है। अवार्ड में शामिल होने के लिए बॉलीवुड स्टार  सलमान खान, सारा अली खान, शाहिद कपूर, फराह खान, नोरा फतेही, रश्मिका मंदाना और भी कई सेलेब्स अबु धाबी पहुंच चुके हैं। सभी सेलेब्स  अवार्ड   के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। सभी स्टार अपने डांस की प्रैक्टिस में लगे हैं।  सारा का IIFA  अवार्ड पुष्पा के गाने ‘सामी’  पर डांस करते दिखाई देंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version