Nora Fatehi Video: नोरा फतेही इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं। इसमें कोई दोराय की बात नहीं हैं कि वो अपनी डांसिंग के कारण चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस ग्लैमरस अंदाज के कारण सुर्खियां बटोरती रहती हैं। नोरा की तस्वीरें पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर छा जाती हैं। इस बीच उनका एक वीडियो धूम मचा रहा है जिसमें वो बेहद बोल्ड दिख रही हैं। नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सर्च की जाती है। फैंस उनकी लेटेस्ट पोस्ट का इंतजार करते हैं। एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नोरा दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं। आइये देखते हैं वायरल वीडियो (Nora Fatehi Video) में क्या है खास।

बोल्ड लुक देख फैंस हुए घायल

वायरल वीडियो में नोरा रेड थाई हाई स्लिट ब्लिंगी गाउन में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस वीडियो में अलग-अलग पोज दे रही हैं और अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को घायल कर रही हैं। इस लुक को एक्ट्रेस ने चैन चोकर और स्टाइलिश हेयर से कम्पलीट किया है। नोरा के इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘गॉर्जियस क्वीन’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा ‘क्यूट नोरा फतेही’। एक और यूजर ने लिखा, “कोई इतना खूबसूरत कैसा हो सकता है।” वहीं ट्रोलर्स लगातार चुटकी ले रहे हैं। नोरा के इस वीडियो पर 5 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। वहीं ट्रोलर्स भी इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Must Read: Kantara Box Office Collection Day 4: फिल्म ने की हिंदी वर्जन में ताबड़तोड़ कमाई, KGF के बाद ‘कांतारा’ ने बजाया डंका

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं नोरा

नोरा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा-10’ में बतौर जज नजर आ चुकी है। वहीं वो जल्द अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की घोषणा कर सकती है। इसके अलावा एक्ट्रेस कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं। नोरा अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत स्टारर फिल्म ‘थैंक गॉड’ में नजर आने वाली हैं। जिसका गाना ‘मणिके मागे हीथे’ सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। इसके आलावा अभी वे कलर्स चैनल पर आने वाले एक डांस शो को जज कर रहीं हैं।

Must Read:फिटनेस और स्वास्थ्य को लेकर Pia Bajpiee रहती हैं सतर्क, कहा – ‘शरीर एक मंदिर है’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version