मिस यूनिवर्स और मिस वर्ल्ड या फिर सबसे खूबसूरत सुंदरी का खिताब जीतने वाली महिला की खबर को फैंस तक पहुंचाया जाता है ताकि वह उनके स्टेप्स को फॉलो कर सकें। उनसे जुड़ी जानकारी पर लोग अच्छी के साथ-साथ बुरी प्रतिक्रिया भी देते हैं।

अमेरिका में रहने वाली मिस अमेरिका और मिस यूनिवर्स रही ब्यूटी गर्ल ओलिविया कल्पो ने बिना अंडर गारमेंट्स के अजीब ड्रेस पहनी है जिस पर लोगों ने बुरे कमेंट किए हैं। बिना लंगरी के पहनी गई ड्रेस में कुछ लोगों ने उन्हें अच्छा बताया तो कुछ लोगों ने इसे ‘माय बॉडी माइंड चॉइस’ और गार्जियस ब्यूटीफुल से लेकर गंदी बात तक की।

जानकारी के मुताबिक रिपोर्ट में 29 साल की सुपर हॉट ओलिविया कल्पो ने अपनी ट्रिप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर भूचाल आ गया। इंस्टाग्राम पर ओलिविया के 5 मिलीयन फॉलोअर्स है। फैंस उनकी पोस्ट पर अपने कमेंट करते हैं और उनकी अदाओं पर भी मरते हैं। अब हाल ही में जो ओलिविया ने फोटो पोस्ट की है ओलिविया जब डिनर के एकदम फिट म्यूज़िक बेज ड्रॉस्ट्रिंग ड्रेस में बाहर गईं तो उनकी अजीब ड्रेस ने सबका ध्‍यान आकर्षित किया ।

यह भी पढ़े :- धनुष-ऐश्वर्या के अलग होने के फैसले के कुछ घंटों बाद ही सौंदर्या ने शेयर की नई फोटो, पिता रजनीकांत के साथ आईं नजर

ओलिविया ने अपने हॉट एंड स्टाइलिश लुक को मैचिंग हाई हील्स और एक ब्राउन बेग के साथ जारी किया है जिसमें उनका हैंडबैग भी काफी अच्छा लग रहा है। लोगों ने इस पोस्ट को सेक्सी बताते हुए लाइक और कमेंट और शेयर किए हैं एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि स्टनिंग, तो दूसरी फैंस ने लिखा कि मैं तुम्हारी तरह दिखती तो मैं और भी कम कपड़े पहनती।

सोशल मीडिया पर सिलेब्रिटीज़ के फॉलोअर्स सब अच्छा ही नहीं लिखते हैं हजारों लोगों ने उन्हें इन तस्वीरों पर गंदी बातें भी लिखी हैं। यानी इसी बीच हर फैन इस बात की तारीफ नहीं कर रहा कि मॉडल ने तस्वीरों में क्या पहना है। लोगों ने हनी बनी से लेकर उनकी क्लास तक का सवाल उठा दिया।

तारीफ और बुराई की आलोचना का दौर शुरू होने से पहले ओलिविया ने कहा था कि एक अमेरिका एयरलाइंस के कर्मचारी ने उनके ड्रेस को भद्दा बताते हुए उनके ब्लाउज पहनने के लिए कहा था इसलिए उनकी बहुत सारे फ्रेंड इस पोस्ट को उनके लिए जस्टीफाई भी ठहरा रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version