Orhan Awatramani: जाह्नवी कपूर का नाम टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। वो अपनी एक्टिंग से काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरती है। उनकी एक्टिंग को भारत में नहीं, बल्कि विदेश में पसंद किया जाता है। वो अपनी पर्सनल प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा लाइमलाइट में बनी रहती हैं। अक्सर उनको एक शख्स के साथ देखा जाता हैं। एक्ट्रेस कभी इस शख्स के साथ पार्टी एंजॉय करती, कभी फुल मस्ती वेकेशन की तस्वीरें शेयर करती रहती है। अब सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है, क्या ये शख्स जाह्नवी कपूर का बॉयफ्रेंड है। आइये जानते है  कौन है ये शक्स जिसकी इतनी ज्यादा चर्चा हो रही है।

स्टार किड्स के काफी क्लोज है ये शक्स

बता दें इस शख्स का नाम ओरहान अवत्रमणि है। ओरहान कई बार सारा अली खान, न्यासा देवगन, करिश्मा कपूर, करीना कपूर और अनन्या पांडे के साथ स्पॉट हो चुके हैं। ओरहान औरी के नाम से ज्यादा पॉपुलर है। औरी हाल ही में दिवाली पार्टी में स्टार किड्स के नजर आए थे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। वहीं उनको स्टार किड्स के साथ देखकर लोग सोच में पड़ जाते हैं कि ये कौन है?, वहीं जाह्नवी और औरी की डेट की खबरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, लोगों को कहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बहरहाल दोनों रिलेशनशिप में है या नहीं, इसकी पुष्टि दोनों ने कभी नहीं की है।

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra Photo: प्रियंका को काले चश्मे में देख फैंस हुए कायल, स्टाइलिश लुक में लगाया हॉटनेस का तड़का

सोशल एक्टिविस्ट है औरी

औरी एक सोशल एक्टिविस्ट है और वो एक प्रोफेशनल एनिमेटर बनना चाहते हैं। औरी सारा एक क्लासमेट रह चुके है, जिसके कारण दोनों एक अच्छे दोस्त हैं। वहीं उनके बड़े बिजनेसमैन की फैमिली से अच्छे संबंध हैं। देखा जाए तो औरी की बहुत सारे सेलिब्रिटीज और बिजनेसमैन के साथ अच्छे तालुक है। यही वजह कि वो बड़ी-बड़ी पार्टियों में नजर आते रहते हैं।  

ये भी पढ़ें: Astrology Tip: इन चीजों को सुबह के वक्त देखने से आपके सभी कार्यों में मिलेगी सफलता

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version