Palak Tiwari Photos: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है। पलक की कम समय में ही एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस फैंस के बीच रहना भी बखूबी जानती हैं। काम के अलावा पलक अपनी फोटोज की वजह से चर्चा में रहती हैं। स्टारकिड आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं। पलक की लेटेस्ट फोटोज (Palak Tiwari Photos) खूब वायरल हो रही हैं जिसमें उनकी खूबसूरती देखते बन रही है। एक्ट्रेस पूल के पास बैठी बेहद दिलकश नजर आ रही हैं। आइये देखते हैं क्या खास है इन तस्वीरों में।

पूल बेबी बनकर पलक ने गिराई बिजलियां

पलक तिवारी ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कहा, “पूल बेबी।” इस दौरान एक्ट्रेस रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने नए लुक से सभी का दिल जीत लिया। पलक तिवारी की नई तस्वीरें फैंस का ध्यान खींच रही हैं। उनकी तस्वीरों पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। तस्वीरों पर एक यूजर ने लिखा ‘वाह बहुत सुंदर’ तो दूसरे ने लिखा ‘गॉर्जियस’। एक्ट्रेस इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस हर फोटो में किलर एक्सप्रेशन दे रही हैं। एक्ट्रेस आए दिन ग्लैमरस फोटोशूट से फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं।

ये भी पढ़ें: Raju Srivastav: इन टॉप 5 फिल्मों में दिखा कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव का दम, अनोखे अंदाज ने फैंस को खूब हंसाया

हर लुक में बवाल मचाती हैं पलक

बता दें कि पलक तिवारी इंडियन हो या वेस्टर्न हर लुक में बवाल मचाती हैं। एक्ट्रेस आए दिन ग्लैमरस फोटोशूट से फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं। वेस्टर्न हो या इंडियन पलक हर ड्रेस को बखूबी कैरी करती हैं। एक्ट्रेस का यह देसी अंदाज फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस को अपने ग्लैमरस अवतार से रूबरू करवाती हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक्ट्रेस ने काफी कम समय में एक अलग मुकाम हासिल कर चुकी हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द सलमान खान की फिल्म भाईजान नजर आएंगी, जिसका नाम बदलकर ‘किसी का भाई किसी की जान’ हो गया हैं। खबरों की मानें तो वो जल्द नए प्रोजेक्ट की घोषणा कर सकती हैं।

ये भी पढ़ें: WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर, अब ग्रुप में पहचान नहीं छुपा सकेंगे आप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version