Palang Tod New Web Series On Ullu: आजकल ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर लोगों का काफी क्रेज है। सेंसरशिप के चलते मेकर्स आज के समय में फिल्मों में हॉट सीन देने से बचते हैं। लेकिन भारत में फिलहाल किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म में सेंसरशिप नहीं है। वहीं बोल्ड सीन्स लोगों की डिमांड है और मेकर्स भी बोल्ड सीरीज को हिट बनाने के लिए खूब इंटिमेट सीन्स को फिल्माते हैं। इस बीच उल्लू पर एक वेब सीरीज खूब सुर्ख़ियों में है जिसमें ससुर और बहू के रिश्तों को काफी बोल्ड दिखाया गया है। जी हां, हम जिस वेब सीरीज की बात कर रहे हैं वह है ‘पलंगतोड़ सिसकियां’।

‘पलंगतोड़’ ने मचाया तहलका

Credit- Youtube

फिलहाल ‘पलंगतोड़ सिसकियां’ उल्लू प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रही है। ‘पलंगतोड़’ एक लंबी वेब सीरीज है जो अपने नए एपिसोड्स को कुछ समय के अंतराल पर रिलीज करती रहती है। इस नई वेब सीरीज के एपिसोड रिलीज होते ही Ullu ऐप का ट्रैफिक बढ़ गया है और लोग इसे खूब देख रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Rakesh Sachan News: आर्म्स एक्ट में यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री राकेश सचान को एक साल की सजा, मंत्री ने कही ये बात

वेब सीरीज की कास्ट एंड क्रू

इस वेब सीरीज में नूर मालविका और तारकेश चौहान मुख्य भूमिका में हैं। सीरीज के सितारे तारकेश चौहान वेब सीरीज में ससुर का किरदार निभा रहे हैं। नूर रेणु नाम की पत्नी का किरदार निभा रही हैं और शिवकांत लखन पाल रेणु के पति का किरदार निभा रहे हैं। इस सीरीज में बीमार ससुर बहू के प्रति आकर्षित हो जाते हैं। संजय नाम का शख्स अपनी पत्नी को छोड़कर कुछ दिनों के लिए काम पर जाता है। पिता विकलांग हो जाता है और बहू भी अपने ससुर की सेवा करती है। ससुर की बुरी नजर बहू पर है। वह किसी न किसी बहाने से बहू को करीब लाने की कोशिश करता है। यही है इस शो की कहानी

ये भी पढ़ें: वीकेंड पर चाहते हैं गर्मागर्म एंटरटेनमेंट तो देखिए Ullu App पर ये वेब सीरीज

सीरीज बनाने में खर्च

इस हॉट वेब सीरीज के बजट की बात करें तो इसमें कुल 5-7 करोड़ रुपए खर्च हुए थे। ‘पलंगतोड़ सिसकियां’ 5 अगस्त 2022 को उल्लू प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। यह अभी भी उल्लू ऐप पर स्ट्रीमिंग है और लोगों को सभी बोल्ड और इंटिमेट सीन से दीवाना बना रहा है। इस वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स को आप अकेले ही एन्जॉय कर सकते हैं। यह सीरीज 18+ कंटेंट के लिए बनाया गया है तो आप भी इस बात को ध्यान में रख कर देखिये।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version