Film Jadugar Teaser Out:एक्टर जितेंद्र कुमार की फिल्म जादूगर का टीजर आज यूट्यूब पर रिलीज हो गया है. 20 सेकेंड के टीजर में जिंतेद्र जादू के रोल में नजर आ रहे हैं।

Film Jadugar Teaser Out: एक्टर की जितेंद कुमार (Jitendra Kumar) की फिल्म जादूकर का टीजर नेटफिल्सक के यूट्यूब पेज पर रिलीज हुआ है। टीजर में जितेंद्र जादूगर के रोल में दिख रहे है। 20 सेकेंट की टीजर में सिर्फ जितेंद्र नजर आ रहे हैं। यह फिल्म 15 जूलाई को नेटफिल्कप पर स्ट्रीम होगी। साथ ही, टीजर में जितेंद्र कबूतर उड़ाते, बर्फ के खेलते और जादू की छड़ी के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं, नेटेफिल्सक से अपने यूट्यूब डिस्क्रिप्शन में लिखा, ‘निमचू का दुलारा पर प्यार के खेल में हारा मिलये मैजिक मैन्यू से’।

पीक पर है जितेंद्र का करियार

जितेंद्र कुमार आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उन्होंने अपनी एक्टिंग से करोड़ो दिलों में जगह बना ली है। साथ ही, वो उन लड़को के लिए इंस्पिरेशन बन चुके हैं, जो मिडल क्लास फैमिली से आते हैं और जिंदगी में कुछ बड़ा करना चाहते हैं। वहीं, हाल ही में उनकी वेब सीरिज पंचायत 2 को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। इस की कहानी ग्रैजुएट युवा अभिषेक के ईद-गिर्द धूमती दिखी। जो एक गांव के सचिव है। साथ ही, वो नौकरी छोड़कर एमबीए कर किसी बड़ी कंपनी में काम करना चाहते हैं। इस सीजन को फैंस ने पहले सीजन से ज्यादा प्यार दिया है।  

इसे भी पढ़ें– हिना खान का दिखा ग्लैमरस अंदाज, साड़ी में दिए कातिलाना पोज

एक्टिंग की में कैसे दुनिया जितेंद्र

खबरों के मुताबिक साल 2012 में जिंतेंद्र कुमार आईआईटी से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे थे। इसी दौरान वो कई स्टेज प्ले करना शुरु कर दिए, एक दिन उनकी मुलाकात ‘द वायरल फीवर’ के राइटर बिशवाती सरकार से हुई। जिसने जितेंद्र को ‘द वायरल फीवर’ को ज्वाइन करने के लिए ऑफर दिया। जिंतेंद्र ने ‘द वायरल फीवर’ में उन्होंने कई रोल को निभाया, लेकिन उनको असली पहचान ‘कोटा फैक्ट्री’ में जीतू भाईया के रोल से मिली। इसमें उन्होंने अपनी नैचुरल एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया है।

देखें हमारी स्पेशल रिव्यू रिपोर्ट:

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version