Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह Pawan Singh  के नए और पुराने दोनों ही गाने फैंस के बीच तहलका मचाते रहते हैं। पवन सिंह के फैंस उन पर जमकर प्यार लुटाते हैं और उनकी डांस वीडियो पर खूब कमेंट करते हैं। पवन सिंह का एक ऐसा ही गाना काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वो काफी बोल्ड सीन करते हुए देखे जा सकते हैं।

पवन सिंह का सबसे हॉट डांस

आपको बता दें, पवन सिंह और अर्शिया अर्शी Arshiya Arshi की फिल्म बॉस के इस गाने ‘तनि सबर करा हो’ ने इन दिनों यूट्यूब पर बवाल मचा रखा है। इस गाने को गूगल पर खूब सर्च किया जा रहा है।इस गाने के वीडियो में अर्शिया अर्शी ने अपने ग्लैमर और हॉटनेस का जो तड़का लगाया है वह दर्शकों के पसीने छुड़ाने के लिए काफी है। ‘तनि सबर करा हो’ गाने में आप देख सकते हैं कि, एक्ट्रेस पवन सिंह को लुभाने की कोशिश कर रही है। वहीं दूसरी तरह आप ये भी देख सकते हैं कि, पवन सिंह एक्ट्रेस के साथ पानी मे भी आग लगा रहे हैं।

एक्ट्रेस के साथ मस्ती करते दिखे पवन सिंह

गाने में पवन सिंह और अर्शिया अर्शी की गजब की केमेस्ट्री देखी जा सकती है। जिस तरह से दोनों बोल्ड सीन दे रहे हैं उसे देखकर फैंस का गला सूख गया है और वो चाहकर भी खुद को नहीं रोक पा रहे हैं। इस गाने को यूट्यूब पर अपलोड किए ज्यादा समय तो नहीं हुआ है लेकिन इस पर अब तक करोड़ों व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। आपको इस डांस वीडियो को देख कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video: लाल साड़ी में झूमती हुई सेक्सी भाभी को देख धड़का कुंवारों दिल, देने लगे मजेदार रिएक्शन

 गाने में पवन सिंह और अर्शिया अर्शी की खास जोड़ी देखी जा सकती है।इस गाने को अपनी आवाज से पवन सिंह और इंदू सोनाली ने सजाया है।

ये भी पढ़ें: Suna Raja Pike Ganja 2 khesari lal song: खेसारी के नए गाने ने आते ही लगा दी आग, खूब किया जा रहा सर्च

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version