Animal Viral Video: सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो देखे जाते हैं। इस दौरान इंसानों के साथ साथ जानवरों के भी वीडियो काफी छाए हुए हैं जिसे देखकर लोगों के चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान आ जाती है। सोशल मीडिया पर खासकर बंदरों की हरकतें करने वाली वीडियो अक्सर दिखाई देती है। अभी हाल ही में कुछ ऐसा देखने को मिला है जिसे देखकर लोग इमोशनल भी हो रहे हैं। हाल ही में वायरल हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बंदर का बच्चा अपनी मां से बिल्कुल चिपक कर बैठा हुआ है।

बंदर के बच्चे को छूने की कोशिश

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक इंसान बंदर के बच्चे को छूने की कोशिश करता है। तभी उसकी मां व्यक्ति का हाथ पकड़ कर दूसरी तरफ हटा देती हैं। इस दौरान छोटा बच्चा भी उस व्यक्ति से हाथ मिलाता है। तभी बंदर के बच्चे की मां उसका हाथ अलग कर देती है और उसकी तरफ गुस्से से देखती है। इस वायरल वीडियो को bharatbg नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं।

Also Read- Animal Viral Video: गाय को बचाने के चक्कर में 360 डिग्री पर पलटी एंबुलेंस, दिल दहला देने वाला वायरल वीडियो

कमेंट में लिखा मेरे बच्चे को टच मत करो

इस वीडियो को देखने के बाद एक शख्स ने कमेंट में लिखा है मेरे बच्चे को टच मत करो। दूसरे ने लिखा है क्या उसका बच्चा बीमार है? वहीं अन्य यूजर ने लिखा है एक मां ही अपने बच्चे की केयर कर सकती हैं। बाकी यूजर्स ने मां और बच्चे के प्यार को सराहा हैं।

Also Read- Animal Viral Video: घोड़े की पीठ पर बैठकर कुत्ते ने की पूरे शहर की सवारी, वीडियो होश उड़ा देगा

इस वीडियो से पहले भी एक वीडियो सामने आया था जिसमें एक क्यूट बंदर का अनोखा अंदाज देखने को मिला। इसमें एक छोटा सा बंदर साइकिल चलाते हुए नजर आया। साइकिल चलाते हुए बंदर को देखकर लोगों के भी रिएक्शन देखने को मिले। इस तरह की वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिलती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version