भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह और एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा का गाना मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस होली के गाने को जमकर पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें,  ‘फलाना बो फरार भईली’ इतना वायरल हो गया कि यूट्यूब पर अभी आल इंडिया नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ स्मृति सिन्हा नजर आ रही हैं। गाने को धीरज बाबुआं ने लिखा है और इसका म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है।

इस गाने में दोनों को रोमांटिक केमिस्ट्री फैंस को पसंद आ रही है। इस गाने को पवन सिंह ने गाया है।  पवन का यह गाना उनके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। ‘फलाना बो फरार भईली’ को मिल रही सफलता से गदगद पवन सिंह ने कहा है कि 2022 का यह सबसे बड़ा हिट होली गाना है। इसके साथ ही पवन सिंह का एक और गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।

आपको बता दें, मोनालिसा और पवन सिंह का सुपरहिट भोजपुरी होली गाना ‘जब से चढ़ल बा फगनुआ’ ने यूट्यूब को और रंगीन कर दिया है। इस गाने के वीडियो में रंग में सजे पवन सिंह और मोनालिसा को देखकर आपका मिजाज भी रंगीन हो जाएगा। यह सुपरहिट भोजपुरी गाना ‘जब से चढ़ल बा फगनुआ’ मोनालिसा और पवन की सुपरहिट फिल्म ‘करेला कमाल धरती के लाल’ का है। मोनालिसा और पवन सिंह का सुपरहिट भोजपुरी होली गाना ‘जब से चढ़ल बा फगनुआ’ को पवन सिंह ने आवाज दी है।

ये भी पढ़ें New Rules In IPL 2022 के नियमों में हुआ बड़ा बदलाव, जानिए क्या कुछ है खास?

इस गाने के वीडियो को आप वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो को 10,620,336 से ज्यादा लोगों ने देखा है और इसे 39 हजार लाइक्स मिले हैं। पवन सिंह के इन दोनों ही गानों ने मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। इस बार फैंस पवन सिहं के इन गानों पर झूमते हुए खूब होली मनाएंगे। होली के आते ही इन गानों को खूब पसंद किया जा रहा है। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version