Pawan Singh News: भोजपुरी एक्ट्रेस पवन सिंह उन एक्टर्स में एक हैं जिसकी लाखों में लड़कियां फैन हैं। वहीं अब एक्टर अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक बार फिर चर्चा में हैं। उनका नाम भोजपुरी एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा के साथ जुड़ा था। अब एक्टर की एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे के साथ तस्वीरे सामने आई हैं। जिसमें में एक्टर आकांक्षा के साथ रोमांटिक नजर में आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने पूछा सवाल

आकंक्षा ने दो तस्वीरें शेयर की है, एक तस्वीरे में पवन और आकांक्षा पोज देते हुए नजर आ रहे है वहीं, दूसरे फोटो में पवन आकांक्षा को गले लगाते दिख रहे हैं। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, ‘पहली फिल्म पावर स्टार के साथ’।  दोनों की तस्वीरों वायरल होने के बाद यूजर्स ने रिश्ते को लेकर सवाल खड़ा कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘खत्म टाटा गुड बाय’, साथ ही दूसरे यूजर ने लिखा, इस प्यार को क्या नाम दूं। तीसरे यूजर ने लिखा, ‘शादी कर लो दोनों’।

फोटो में बेहद हॉट दिखीं आकांक्षा

आकंशा फोटोज में बेहद हॉट दिख रही है, उन्होंने ब्लू जींस और व्हाइट टॉप पहने नजर आ रहे हैं। उनके बाल खुले हुए हैं और एक्ट्रेस ने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ है। साथ ही, पवन ब्लैक पैंट और पिले कलर की शर्ट पहने नजर आ रहे हैं। आकांक्षा के इस पोस्ट पर अभी तक 60 हजार से ज्यादा लाइक और हजारों कमेंट आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video: लहू मुंह लग गया गाने पर पर भाभी ने किया रोमांटिक डांस, देख जाग जाएंगे अरमान

पवन सिंह के वर्क-फ्रंट

पवन सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी सीरीज ‘प्रपंच’ रिलीज हो चुकी हैं।  जिसमें उनका एक्शन अवतार को देखने को मिल रहा है। जिसमें उनकी एक्टिंग की सराहना की गई थी। इसके अलावा पवन अपनी अपकमिंग ‘हर हर गंगे’ के कारण सुर्खियों में हैं।

ये भी पढ़ें: PM Modi UP Visit: इन परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे प्रधानमंत्री मोदी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version