Payal Rohatgi wedding: बॉलीवुड के कई सितारों ने इस साल शादी रचाई हैं। विक्की कौशल-कैटरीना कैफ, रणबीर-आलिया और सिंगर कनिका कपूर के शादी करने के बाद अब एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने शादी करने का ऐलान किया है। रियालिटी शो ‘लॉकअप’ में आने के बाद पायल रोहतगी अक्सर चर्चाओं में बनी होती हैं। अब अपनी शादी की डेट का ऐलान कर उनका नाम सुर्खियों में छा गया हैं। पायल रोहतगी अपने रेसलर बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह के साथ 9 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।

9 जुलाई को होगी शादी

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। यह 9 जुलाई को आगरा में शादी करने वाले हैं। इस जोड़ी की आगरा के जेपी पैलेस में 3 दिन लंबी शादी होने वाली है। अपनी शादी को लेकर पायल रोहतगी का कहना है कि आगरा ताजमहल के लिए जाना जाता हैं। लेकिन आगरा में कई ऐसे हिंदू मंदिर भी हैं जिनके बारे में लोग कम ही जानते हैं। हम चाहते हैं कि लोग हिंदू मंदिर की सुंदरता के लिए आगरा को देखें और जाने।

यह भी पढ़े : Parineeti Chopra: ब्लू साड़ी में बला सी खूबसूरत नजर आई परिणीति चोपड़ा

आगरा पैलेस में 3 दिन समारोह का आयोजन

पायल रोहतगी ने कहा कि हमारी शादी उन लोगों के साथ मिलकर चलने का अवसर हैं जो बड़े लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए एकजुट होते हैं। इसलिए हम आगरा में शादी कर रहे हैं। दूसरी तरफ उनके रेसलर बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह का कहना है कि पायल और उनकी मुलाकात आगरा मथुरा रोड पर ही हुई थी। यह एक नियति थी और हम जुलाई के जेपी पैलेस आगरा में शादी कर रहे हैं। मेहंदी, हल्दी, संगीत समारोह यह सब 3 दिनों में होंगे।

हिंदी रीति-रिवाजों के साथ शादी होगी

अपनी शादी को लेकर पायल और संग्राम सिंह का कहना है कि हम अपने परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में आगरा के एक पुराने मंदिर में हिंदी रीति-रिवाजों के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। कपिल ने शादी के बाद दिल्ली, मुंबई और हरियाणा में रिसेप्शन पार्टी रखने की भी तैयारी की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version