टेलीविजन की दुनिया की एक और हिट जोड़ी शादी के बंधन में बनने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अब ज्यादा सस्पेंस ना बनाते हुए बताते हैं कि लॉकअप शो में आई धाकड़ लेडी पायल रोहतगी जल्द ही संग्राम सिंह की दुल्हन बनने वाली है। 21 जुलाई 2022 को पायल और संग्राम शादी के बंधन में बनने वाले हैं। 21 जुलाई को ही संग्राम सिंह का जन्मदिन भी है। संग्राम ने अभी स्पष्ट किया है कि शादी की तारीख में बदलाव किया जा सकता है।

आर्य समाज के रीति-रिवाजों से शादी होगी

इन दोनों की शादी की बात करें तो संग्राम सिंह ने बताया कि दोनों बेहद साधारण तरीके से शादी के बंधन में बनने वाले हैं। पायल और संग्राम की वेडिंग मंदिर में आर्य समाज के रीति-रिवाजों से संपन्न की जाएगी। इसके लिए अभी तय नहीं हुआ कि उनकी शादी गुजरात से होगी या हरियाणा से होगी। संग्राम का कहना है कि शादी से पहले के सारे प्री वेडिंग फंक्शन जैसे हल्दी और मेहंदी भी होगी। पूरी रीति-रिवाजों से शादी में सभी सम्मिलित होंगे।

12 साल से एक दूसरे के साथ

संग्राम सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर भी शादी के बारे में फैंस को जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि मैं बेहद खुश हूं। हम 12 साल से एक दूसरे के साथ हैं। यह समय था कि हम अपने रिश्ते को आगे बढ़ाएं और शादी करें। यहां तक कि हमारे माता-पिता भी चाहते थे कि हम अब शादी कर ले। संग्राम ने कहा कि पायल के साथ ज्यादा वक्त बिताने के बाद मुझे नहीं लगता कि उससे अच्छी लड़की कोई और मिलेगी।

Also Read : Kanika Kapoor Wedding: कनिका कपूर ने अपने बॉयफ्रेंड गौतम संग रचाई शादी, पिंक लहंगे में लगीं काफी खूबसूरत

शो में बताया था सीक्रेट

बता दे कि कंगना रनौत के शो लॉकअप में पायल रोहतगी ने अपनी लाइफ का सबसे बड़ा सीक्रेट शेयर किया था। पायल ने कहा था कि वह कभी मां नहीं बन सकती। इसी वजह से उन्होंने संग्राम को किसी और से शादी करने की सलाह दी थी। पर संग्राम का कहना है कि वह पायल के अलावा किसी और से शादी नहीं कर सकते। और देखिए अब संग्राम अपना वादा पूरा कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version