Phone Bhoot Trailer: कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की फिल्म फोन भुत का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया हैं। ये फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ये एक हॉरर और कॉमेडी फिल्म हैं। इस फिल्म में कैटरीना कैफ भूत बनी हैं, जो ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ मिलकर भूत को पकड़ते हुए नजर आ रही हैं। वहीं फिल्म में जैकी श्रॉफ को विलेन रोल में दिखाई दे रहे हैं, जिनके पास बहुत सारी बुरी शक्तियां हैं। ट्रेलर में तीनों भूत पकड़ते हैं, जिसके लिए उन्हें पैसे मिलते हैं।

फिल्म में कॉमेंडी का तड़का

ट्रेलर में आगे दिख रहा है कि कैटरीना दोनों की इसलिए सहायता सकती है कि जैकी श्रॉफ को सिर्फ सिध्दांत और ईशान ही रोक सकते हैं। 2 मिनट 49 सेकंड के ट्रेलर में ड्रामा, कमेंट्री, सस्पेंस भरपूर देने को मिल रहा हैं। फिल्म में तीनों के अलावा ऋषि, निधि बिष्ट जैसे कलाकार अपनी एक्टिंग का जादू बिखरते नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन गुरमीत सिंह ने किया है और प्रोड्यूस फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने किया है। ट्रेलर में कई जगहों पर बॉलीवुड फिल्मों के पोस्ट दिखाई देते हैं, जिसमें फिल्म गली बॉय और कोई मिल गया शामिल हैं। अभी तक इस वीडियो के यूट्यूब पर 13 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके है। वहीं 1 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। ये वीडियो यूट्यूब चैनल Excel Movies पर अपलोड हुआ हैं।

Also Read: Urfi Javed: Zeenat Aman के नक्शेकदम चलीं इस हसीना ने लगाई बारिश में आग, बोलीं – ‘हाय हाय ये मजबूरी’

कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट

कैटरीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी इस साल फोन ‘भूत रिलीज’ होगी। इसके अलावा वो सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाली है। साथ ही वो मैरी क्रिसमस और ‘जी जे जरा’ में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा उनके पास कई फिल्में हाथ में होने की खबरें हैं।

Also Read: Mulayam Singh Yadav: राजनीति के साथ-साथ बॉलीवुड में भी छाप छोड़ चुके हैं नेता जी, सारे काम छोड़ कर पहुंचे थे Amitabh Bachchan के…

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version