Phone Booth: कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की फिल्म ‘फोन भूत’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ये एक हॉरर और कॉमेडी फिल्म है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया गया था। हाल ही में फिल्म का पहला गाना रिलीज हुआ था, जिसमें कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भूत के बीच नाचते हुए दिखाई दिए। गाने में कैटरीना की लुक की खूब तारीफ हुई।

डबल रोल में नजर आएंगी कैटरीना

जानकारी के मुताबिक कैटरीना इस फिल्म में डबल रोल में नजर आएंगी। अगर एक्ट्रेस फिल्म में डब्ल किरदार निभाती है तो ये उनकी पहली फिल्म होगी। साथ ही, इस फिल्म की कहानी भूतों के ईद-गिर्द घूम रही हैं। इस फिल्म में कैटरीना कैफ भूत बनी हैं, जो ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ मिलकर भूत को पकड़ते हुए नजर आ रही हैं। वहीं फिल्म में जैकी श्रॉफ को विलेन रोल में दिखाई दे रहे हैं, जिनके पास बहुत सारी बुरी शक्तियां हैं, जिसे सिर्फ ईशान और सिद्धांत भी रोक सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें

अगले महीने होगी फिल्म रिलीज

ये फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों पर रिलीज होगी। मेकर्स ने फिल्म के प्रमोशन के लिए कमर कस ली है, जिसके लिए जोर शोरों से तैयारियां चल रही है। वहीं कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी पिछली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ थी, जिसमें उनके अपोजिट अक्षय कुमार नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस सुपरहिट हुई थी। वहीं वो सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ दिखाई देंगी। ये फिल्म साल 2023 में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। इसके अलावा उनकी पाइपलाइन में कई फिल्में हैं। इस फिल्म को डायरेक्टर गुरमीत सिंह ने किया है और फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने प्रोड्यूस किया है।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version