Nothing Phone 3: नथिंग फोन 1 ने भारत में काफी धमाल मचाया। ऐसे में अब इसके अगले वर्जन के बारे में चर्चा शुरु हो गई है। ऐसे में कुछ रिपोर्ट्स में नथिंग फोन 3 के संभावित फीचर्स की जानकारी सामने आई है, तो चलिए जानते हैं।

Nothing Phone 3

बताया जा रहा है कि नथिंग फोन 3 भारत में 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है। नथिंग फोन 3 सफेद और काले रंग में बाजार में आ सकता है। इस स्मार्टफोन की एंड्रॉइड 13 पर चलने की उम्मीद है।

जानिए इसके संभावित फीचर्स

इस फोन में 6.55 इंच की टचस्क्रीन, 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो और 409 पीपीआई की पिक्सल डेनसिटी होगी। ये फोन 1080×2400 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ आ सकता है। इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन जेन2 सीपीयू, एड्रेनो जेन 1 जीपीयू, 8 जीबी रैम और 128 जीबी और 256 जीबी के इंटरनल स्टोरेज विकल्प हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival Sale 2022: बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन्स पर होगी 10000 तक की बचत, पैसा बचाने का शानदार मौका

कैसा होगा कैमरा, जानिए

वहीं, नथिंग फोन 3 के कैमरे की बात करें तो इसका प्राइमरी कैमरा 64 एमपी (एफ/1.8, चौड़ा) + 8 एमपी (एफ/2.0, अल्ट्रावाइड) + 5 एमपी (एफ/2.0, मैक्रो) + पीडीएएफ हो सकता है। वहीं, इसका फ्रंट कैमरा 16 एमपी का हो सकता है।

आपको बता दें कि यह डुअल-बैंड A-GPS, GLONASS और BDS GPS क्षमताओं के साथ-साथ HSPA 42.2/5.76 Mbps, LTE और 5G कनेक्टिविटी स्पीड को सपोर्ट कर सकता है। इसमें फिंगरप्रिंट और एक्सेलेरोमीटर सेंसर हो सकते हैं, साथ ही 65W रैपिड चार्जिंग की सुविधा भी हो सकती है। नथिंग फोन 3 भारत 20,550 रुपये के साथ लॉन्च हो सकता हो सकता है। ऐसी चर्चा है कि ये फोन अगले साल 2023 में भारतीय बाजार में पेश किया जा सकता है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version