एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में ऐसा लग रहा है जैसे शादियों का सीजन चल रहा है। बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सितारे शादी के बंधन में बंध रहे हैं। अभी हाल ही में बॉलीवुड से आलिया और रणबीर ने एक दूसरे का हाथ थामा था। और अब भोजपुरी फिल्मों की लुलिया कहीं जाने वाली मशहूर अदाकारा निधि झा शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।

बता दें कि निधि झा अपने मंगेतर यश कुमार के साथ 2 मई को सात फेरे लेंगी। वहीं निधि के प्री वेडिंग फंक्शंस शुरू हो चुके हैं। बीते दिनों उनकी हल्दी सेरिमनी का आयोजन हुआ उनके इस सेरेमनी के कई सारी तस्वीरें आप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटोस में देखा जा सकता है नीचे खूबसूरत निधि येलो कलर की सारी में नजर आ रही हैं।

सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि निधि अपनी हल्दी सेरेमनी में पीली साड़ी के साथ फूलों के गहनें और गॉगल लगाए स्वैग दिखाती नजर आ रही है। बता दें कि निधि झा ने अपनी हल्दी सेरिमनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ ही मनाई। उन्होंने येलो कलर की सारी को कैरी किया। इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग फूलों की ज्वेलरी कैरी कर के अपने लुक को कंप्लीट किया। हल्दी सेरिमनी की गई फोटोस वायरल हो रही है जिसमें देखा जा सकता है कि उनके घरवाले उन्हें हल्दी और शगुन दे रहे हैं।

बता दें कि निधि झा अपने मंगेतर यश कुमार मिश्रा से 2 मई को शादी करने जा रहे हैं दोनों पिछले 3 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। निधि झा की यह पहली शादी है,जबकि यश कुमार की यह दूसरी शादी है। इससे पहले यश नहीं भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह से शादी की थी बाद में दोनों का तलाक हो गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version