Kanika Kapoor’s wedding: बॉलीवुड की बेबी डॉल यानी सिंगर कनिका कपूर कल 20 मई को शादी के बंधन में बंध गई। कनिका कपूर ने बिजनेसमैन गौतम संग शुक्रवार को लंदन में सात फेरे लिए। पिछले कुछ दिनों से ही कनिका कपूर की शादी की खूब चर्चाएं हो रही थी। आखिरकार अब कनिका और गौतम की शादी की पहली तस्वीर सामने आई है। शादी की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हैं। पिछले कई दिनों से कनिका कपूर लंदन में मेहंदी और बाकी प्री वेडिंग फंक्शन में काफी खुश नजर आई।

दोनों का लुक देखने लायक

उनका शादी का लुक भी बेहद ही खूबसूरत नजर आया है। कनिका कपूर ने बेहद खूबसूरत पिंक ब्राइडल लहंगा पहना। इसके साथ उन्होंने रेड स्टोन वाले हार और चौकर पहने थे। पिंक चूड़ियां और दुपट्टा भी साथ में कैरी किया गया। वही उनके पति गौतम की लुक की बात करें तो उन्होंने क्रीम कलर की शेरवानी पहन कर अपना यूनिक लुक दिया। इसके साथ उन्होंने कनिका से मैच करता हुआ एक हार भी पहना। साथ ही ब्राउन लेदर बूट्स और पगड़ी के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया।

कपल ने लोगों के साथ दिए ढेर सारे पोज

गौतम अपनी शादी में शेरवानी पहन कर काफी हैंडसम नजर आए। इस शादी में कनिका और गौतम के परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल हुए। शादी के बाद कपल ने लोगों के साथ ढेर सारे पोज दिए। उसी दौरान कनिका और गौतम को सबने ब्लेसिंग्स भी दी। कनिका और गौतम की शादी के कई वीडियो भी सामने आए हैं। इस वीडियो में दुल्हन बनी कनिका अपने दूल्हे गौतम के पास जाते हुए फूलों की चादर के नीचे काफी प्यारी लग रही है।

यह भी पढ़े : Aly Goni और Jasmin Bhasin जल्द ही लेंगे एक दूजे संग सात फेरे, फैंस हैं काफी एक्साइटेड

उनकी शादी की वीडियो में मोहम्मद रफी का फेमस गाना ‘तेरे मेरे सपने अब एक रंग हैं’ का बैकग्राउंड म्यूजिक दिया गया है। वरमाला और फेरे लेते हुए कनिका और गौतम एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए दिखाई दिए। शादी में कनिका के करीबी दोस्त और सिंगर Meet Bros भी दिखाई दिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version