बॉलीवुड की गॉर्जियस एक्ट्रेस वाणी कपूर का स्टाइल स्टेटमेंट हमेशा ऑन पॉइंट होता है। वह अपने ग्लैमरस लुक की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। ग्लैमरस साड़ी, लहंगे से लेकर बिकिनी और मोनोकिनी तक अपने हर आउटफिट को एटीट्यूड के साथ कैरी करती हैं। अभी हाल ही में वाणी ने अपना स्टाइलिश बिकिनी फोटोशूट कराया है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियोस छाए हुए हैं।

लूज ट्राउजर में फोटोशूट

फोटोशूट में वाणी ने व्हाइट कलर की हैवी एंब्रॉयडरी वाली बिकिनी ब्रा पहनी हुई है। उसके साथ उन्होंने लूज ट्राउजर पहन कर फोटो शूट कराया है। अपने इस लुक को वाणी ने बहुत ही यूनिक तरीके से कैरी किया है। वाणी का यह लोग उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। इस बिकिनी फोटोशूट में वाणी ने ग्लौसी मेकअप किया हुआ है और बालों को सॉफ्ट कर्ली करके खोल रखा है।

यह भी पढ़े:- क्या रोडीज से खत्म हुआ रणविजय सिंघा का दाना-पानी, नहीं होंगे अगले सीजन-19 का हिस्सा?

फैंस अपना दिल हार रहे

वाणी की बिकिनी फोटोशूट से फैंस अपना दिल हार रहे हैं। उन्होंने बिकिनी ब्रा में अपने टोंड बॉडी और एप्स फ्लांट किए हुए हैं। इस फोटो पर फैंस ने हार्ट इमोजी कमेंट भी किए हैं। वाणी कपूर और पूजा हेगड़े ने अपने फोटोशूट में एक जैसी बिकिनी पहनी हुई है। लेकिन दोनों का बिकिनी कैरी करने का स्टाइल काफी अलग है। वाणी कपूर ने बिकिनी ब्रा को लूज ट्राउजर के साथ पहनकर कूल लुक दिया है। वही पूजा हेगड़े ने श्रग के साथ बोल्ड लुक दिया है। दोनों ही अपने गॉर्जियस लुक को लेकर फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं।

पूजा हेगड़े ने पिछले महीने सिमिलर बिकनी पहनते हुए फोटो शूट कराया था। पूजा हेगड़े की यह फोटो मालदीप वेकेशन के समय की है। इस बिकिनी को उन्होंने फ्लोरल प्रिंटेड श्रग के साथ कैरी किया हुआ है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version