सुशांत केस में जब से ड्रग्स का ऐंगल सामने आया है उसके बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) एक्टिव है और तेजी से कार्रवाई कर रही है। अब तक 16 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है तो कई बड़ी हस्तियां NCB की रडार पर है। इसी बीच सोमवार को NCB की टीम ने सुशांत के पावना लेक फार्महाउस पर छापा मारा है। मिली जानकारी के मुताबिक, NCB की टीम ने सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस पर छापे के दौरान हुक्का पॉट्स, दवाएं, ऐशट्रे और बहुत कुछ बरामद किया है। सुशांत इस जगह के लिए हर महीने 2.5 लाख रुपये का भुगतान करते थे।

ड्रग्स पार्टी में कितने मेहमान ?

बताया जा रहा है कि, इस फार्महाउस पर सुशांत सिंह राजपूत अपनी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक चक्रवर्ती, हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी समेत अन्य लोगों के साथ पार्टी करते थे। इसके साथ ही बॉलीवुड के भी कई बड़े नाम इस फार्महाउस पर पार्टी करते थे। NCB की रेड में कई हुक्का, दवाइयां, ऐश ट्रे जैसी चीजें बरामद की गई हैं। NCB के सूत्रों के मुताबिक इनमे से कई पार्टियां तो उस दौर में की हैं जब सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन के लिए स्टेरॉइड्स ले रहे थे।

CCTV से खुलेंगे राज

एनसीबी को फार्म हाउस से चौंकाने वाले सामान हाथ लगे हैं। इन चीजों का इस्तेमाल नशे में किया जाता है। फार्म हाउस से जैसे सामान मिले हैं उन्हें देखकर लगता है कि यहां पर आए दिन पार्टी होती थी। एनसीबी को फार्म हाउस से हुक्का पीने का सामान जब्त किया। इससे बड और गांजा पिया जाता है। फार्म हाउस से कुछ दवाइयां भी मिली हैं। इन सामानों के मिलने के बाद अब एनसीबी इस बात का पता लगा रही है कि फॉर्म हाउस पर कौन-कौन लोग आते थे। NCB ने फार्म हाउस के पास का सीसीटीवी और डीवीआर भी सीज किया है।

अब तक 16 लोगों की गिरफ्तारी

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा अब तक 16 लोगों की गिरफ्तारी हुई है। वहीं कई लोगों से पूछताछ जारी है। अब इस केस में सूर्यदीप मल्होत्रा का नाम तेजी से सामने आ रहा है। जहां ड्रग्स कांड में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) 6 लोगों को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश करने वाली है वहीं सूर्यदीप ने खुद पर लगे आरोपों को नकार दिया है। सूर्यदीप अक्सर सुशांत के पुराने घर केपरी हाइट और फिर मोंट ब्लेंक बिल्डिंग में जाया करता था। यह शोविक के साथ लगभग हर जगह मौजूद रहता था।

NCB का लगातार एक्शन

हाल ही में NCB की टीम ने मुंबई से करमजीत सिंह आनंद को गिरफ्तार किया है। उसके पास से गांजा और चरस जैसे मादक पदार्थ बरामद किए गए हैं। एक गांजा सप्लायर, डिवान एंथनी फर्नांडीस, को दो अन्य लोगों के साथ दादर, मुंबई से गिरफ्तार किया गया। एनसीबी ने उनके पास से आधा किलो गांजा बरामद किया है। इसके अलावा, अंकुश अरेंजा नाम के एक शख्स को पवई से पकड़ा गया था। अरेंजा को करमजीत से प्रतिबंधित मादक पदार्थ के रिसीवर के रूप में बताया गया है। NCB ने अरेंजा के पास से 42 ग्राम चरस और 1,12,400 रुपये नकद बरामद किए हैं। इस कड़ी में अब लगातार छापेमारी जारी है जहां NCB लगातार लोगों को पकड़ रही है।

Share.
Exit mobile version