मशहूर सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) एक बार फिर शादी के बंधन में बनने जा रही है। कनिका कपूर लंदन में अपने एनआरआई बॉयफ्रेंड गौतम के साथ आज सात फेरे लेंगी। कनिका और गौतम की मेहंदी सेरिमनी की तस्वीरें सामने आई है जिसमें दोनों कपल की बॉन्डिंग काफी क्यूट लग रही है। कनिका कपूर मेहंदी सेरिमनी के दौरान काफी रोमांटिक होते हुए नजर आई।

सबके सामने किस भी किया

कनिका ने अपने होने वाले पति को सबके सामने किस भी किया। जिसकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है। मेहंदी सेरिमनी के लिए कनिका कपूर ने पेस्टल ग्रीन का लहंगा चुना। जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत नजर आई। उन्होंने फ्लोरल ज्वेलरी पहनी जिससे उनका लुक और भी ज्यादा ग्लौसी नजर आया। साथ ही गौतम व्हाइट कलर के कुर्ते पजामे में काफी हैंडसम नजर आए।

फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर

कनिका कपूर *Kanika Kapoor) ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की फोटोज इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। इन फोटोस के कैप्शन में लिखा हुआ है I love you so much…. फोटोस के अलावा कनिका कपूर और गौतम का एक डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है। ‘चिट्टियां कलाइयां’ गाने पर दोनों जमकर डांस करते हुए नजर आए। कनिका कपूर की सारी फोटोस पर फैंस भी जबरदस्त कमेंट कर रहे हैं।

Also Read: Bhojpuri Dance Videos: काजल राघवानी के इस गाने ने उड़ाया गर्दा, सोशल मीडिया पर मची धूम

शादी के लिए ढेर सारी बधाइयां

एक फैन ने कनिका की तारीफ करते हुए लिखा है कांग्रेचुलेशन माय डियर आप हमेशा खुश रहो। बाकी यूजर्स ने उन्हें शादी के लिए ढेर सारी बधाइयां दी है। इसके साथ-साथ उन्होंने खुशी के पल जाहिर करने के लिए कहा है। एक फैन ने कनिका कपूर को पंजाबी क्वीन बताया है तो दूसरे यूजर ने उनको ग्लैमरस और ब्यूटीफुल कह कर तारीफ की है। बता दे कि कनिका कपूर ने पहले बिजनेसमैन राज चंडोक के साथ शादी रचाई थी। लेकिन उनकी शादी ज्यादा समय तक नहीं चली और दोनों का तलाक हो गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version