कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ का प्रीमियर 19 मई को रिलीज किया गया। इस दौरान कियारा आडवाणी की फिल्म को सपोर्ट करने सिद्धार्थ मल्होत्रा भी पहुंचे। इस फिल्म को लेकर ऑडियंस में भी काफी बज बना हुआ है। आज 20 मई को यह फिल्म रिलीज की गई है। बीते दिनों फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी। इसमें कई सितारों ने शिरकत की। हालांकि जिस स्टार पर सबकी निगाहें टिकी हुई थी वह सिद्धार्थ मल्होत्रा।

कियारा के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा भी कियारा के साथ ‘भूल भुलैया 2’ देखने पहुंचे थे। इस फिल्म की स्क्रीनिंग पार्टी में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा आडवाणी को प्यार से गले लगाया और बाद में दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़ कर बातें करते हुए भी दिखाई दिए। अब इन दोनों को साथ देखकर फैंस भी काफी खुश हैं। बता दें कि बीते दिनों दोनों कपल की ब्रेकअप की खबर सामने आई थी। ऐसा कहा जा रहा था कि दोनों कपल अब एक दूसरे से अलग हो गए हैं।

दोनों की बॉन्डिंग देखकर सभी काफी खुश

स्क्रीनिंग पार्टी में दोनों की बॉन्डिंग देखकर सभी काफी खुश नजर आए। जाते वक्त सिद्धार्थ ने कियारा को बाय कहा और कार्तिक आर्यन को गले लगाया। गले लगाते हुए कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है। और सोशल मीडिया यूजर्स भी इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है वाह… दोनों का ब्रेकअप नहीं हुआ है। तो दूसरे यूजर ने लिखा है उन्हें देखो.. दो परिपूर्ण इंसान एक दूसरे से कैसे अलग हो सकते हैं।

Also Read: शादी के बंधन में बंध रही कनिका कपूर की मेहंदी सेरेमनी की फोटो आई सामने, अपने पति को किया किस

इन दोनों की शादी कब होगी

इन दोनों को एक साथ देख कर यूजर्स सवाल कर रहे हैं कि इन दोनों की शादी कब होगी। वही एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि इन दोनों की बॉन्डिंग भी कमाल की है। कुछ महीने पहले ऐसी खबरें सामने आई थी कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जल्द ही शादी के बंधन में बनने वाले हैं। लेकिन उसके बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी सामने आने लगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version