Ponniyin Selvan Teaser: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय लंबे समय के बाद मणिरत्नम की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ से बर्डे पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। इस फिल्म का टीजर रिलीज हो गया, टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया छा गया हैं। इस फिल्म में ऐश्वर्या के अलावा कार्ती और विक्रम जबरदस्त किरदार में नजर आ रहे हैं। ये फिल्म दो पार्ट में रिलीज होगी। ये फिल्म तमिल के अलावा तेलुगु, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भषाओं में 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है।  

टीजर में दिखा एक्शन भरपूर

ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म हैं, इस टीजर में समुद्र और बड़े-बड़े किले, पहाड़, महारानियां, महाराजा और युद्ध की झलकियां देखने को मिल रही हैं। इस फिल्म की कहानी साल 1995 में आए उपन्यास पोन्नियिन सेलवन’ पर बनी हैं। जानकारी के मुताबिक इस फिल्म को बनाने में 500 करोड़ रुपये की लागत आई हैं। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद ये फिल्म भारत की तीसरे महंगी फिल्म हो जाएगी।

ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर की शेयर

ऐश्वर्या राय ने फिल्म के टीजर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल शेयर किया है। उन्होंने फिल्म का टीजर शेयर करते हुए लिखा, ‘दूरदर्शी राजकुमार, स्वर्ण युग के वास्तुकार, महान राजा राजा चोल की जय हो. पोन्नियिन सेलवन का परिचय! #PS1 #PS1 30 सितंबर को तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है’।

इसे भी पढ़ें: Haryanvi Hot Video: आर.सी उपाध्याय-रचना तिवारी के स्टेज तोड़ डांस को देख बेकाबू हुई भीड़

इंडिया की तीसरी महंगी फिल्म

जानकारी के मुताबिक पोन्नियिन सेलवन भारत की तीसरी सबसे महंगी फिल्म हैं। इस फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। भारत में फिल्म 2.0 पहले नंबर पर आती है, जिसका बजट 575 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। वहीं दूसरे नंबर फिल्म आरआरआर है, जिसका बजट 500 करोड़ रुपये का था।

इसे भी पढ़ें: Novak Djokovic: टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच की विंबलडन में 85वीं जीत दर्ज, फाइनल में पहुंचे नोवाक

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version