Sapna chaudhary Dance Video: डांस को लेकर हरियाणवी इंडस्ट्री को उपर पहुंचाने में सपना का कितना बड़ा हाथ है ये तो हम और आप काफी अच्छे से जानते है। सपना के बाद हरियाणा में डांसर्स को एक बड़ा प्लेटफॉर्म  मिल गया है। उन्हे देखकर कई नई डांसर्स इंडस्ट्री में आ गई है। आज के समय में हरियाणा में एक से बढ़कर एक डांसर हैं लेकिन जो मुकाम सपना चौधरी ने हासिल कर लिया है वहां तक पहुंचना बेहद मुश्किल है। सपना के हर डांस पर लाखों व्यूज आते हैं। ऐसे में सपना का एक वीडियो सामने आया है । इस डांस वीडियो में वो हरियाणवी गाने लक कसूता पर जोरदार ठुमके लगा रही हैं। इस गाने को हरियाणवी सिंगर राज मावर ने गाया है। ये गाना साल 2018 में रिलीज किया गया था। लेकिन आज भी इस गाने की पॉपुलैरिटी में कोई कमी नही आई है।

ये भी देखें: Sapna Chaudhary Dance Video: सपना ने डांस करते हुए किया ये काम देख हैरान रह गये फैंस

सपना की कसूता लक

ऐसे में सपना का इस गाने पर डांस करना गाने को और भी ज्यादा खुबसूरत बना देता है। सपना का लाजवाब डांस वीडियो दर्शको को काफी अच्छा लग रहा है। इस वीडियो को देख आपको काफी पहले वाली सपना की याद आ जएगी। बिग बॉस में हिस्सा लेने से पहले सपना केवल हरियाणा में ही खास डांसर के तौर पर ही मशहूर थी लेकिन अब वो पूरे देश में चहीती हो गई है। सपना चौधरी के लगभग सभी गाने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देते हैं। सपना के गानों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है। सपना के डांस का ये वीडियो इन दिनो काफी वायरल हो रहा है। अपने लटको-झटकों से सपना लोगों पर अपनी अदाओं का जादू चला रही हैं और उनका अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा हैं।

ये भी देखे: Finger Feeding: ब्रेस्टफीडिंग न कर पाने वाले बच्चों को कराएं फिंगर फीडिंग,जानें इसका तरीका और फायदे-नुकसान

सपना के लटके झटके

सपना ‘लक कसुता’  गाने पर कमर मटका रही है। वीडियो में देख सकते है कि सपना सूट पहनकर जबरदस्त डांस कर रही है और लोग उनके गाने के वीडियो बना रहे हैं। उनका कातिलाना अंदाज लोगों का दिल धड़का रहा है जिसपर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। इतना ही नहीं सपना का डांस देख लोगों नोटों की बारिश कर रहे हैं। सपना के डांस का ये वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब पलेटफॉर्म पर डाला गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version