छोटे पर्दे की पार्वती यानी पूजा बनर्जी अपने ग्लैमरस लुक की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। पूजा बनर्जी के सोशल मीडिया पर लाखों फैंस हैं जो पूजा को देखने के लिए बेताब रहते हैं। होली का त्यौहार आ रहा है और पूजा पर होली का रंग चढ़ चुका है पूजा होली के रंग में सराबोर हो चुकी है। 

सोशल मीडिया पर पूजा की ड्रेस रंग में डूबी हुई है पूजा रंगों से रंगी हुई है और इस अंदाज में पूजा काफी मस्त लग रही है। होली के इस मौके पर पूजा ने सफेद रंग की लहंगा चोली पहनी है और गुलाल से होली खेली है। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है।इस लहंगा चोली को और भी खूबसूरत बनाने के लिए पूजा बनर्जी ने डीप गले का ब्लाउज बना हुआ है इस लहंगा चोली में पूजा बनर्जी बहुत खूबसूरत लग रही है। पूजा का ये अंदाज सोशल मीडिया पर कहर बरसा रहा है।

पूजा ने अपने इस लुक को और हॉट बनाने के लिए कमर में तगड़ी का प्रयोग भी किया है। उन्होंने अपने कमरे में एक तगड़ी पहनी हुई है उसकी वजह से पूजा की यह ड्रेस और भी ज़्यादा हॉट लग रही है। रंगो के अलावा पूजा ने ठंडाई गिलास का भी मजा लिया पूजा ने हाथ में ठंडाई लिए हुए एक तस्वीर शेयर की है जिस तस्वीर के लिए पूजा के सारे फैंस कायल हो गए हैं। 

पूजा मुस्कुराते हुए खूबसूरत सा पोज दे रही है और पूजा के फैंस पूजा पर प्यार बरसाते हुए लाइक्स और कमेंट दे रहे हैं। पूजा अपनी एक तस्वीर के साथ कैप्शन में कुछ लिखती नजर आ रही है पूजा लिखती है कि “भांग और रंग लेकर मैं आ रही हूं कल होली के मौके पर।”

होली के रंगों में रंगने के साथ साथ पूजा अपना एक नया वीडियो लाने वाली है। इस वीडियो में पूजा अपने पति कुणाल वर्मा के साथ दिखाई देंगी। जिसमें वह अपने पति के साथ होली खेलती नजर आएंगी।

पार्वती के नाम से सब के दिलों में जगह बनाने वाली पूजा ने देवों के देव महादेव में पार्वती का रोल निभा कर अपनी एक अलग पहचान बनाई है इसीलिए घर घर में पूजा बनर्जी को पार्वती के नाम से जाना जाता है। देवों के देव महादेव छोटे पर्दे का शो है जो बेहद सुपरहिट रहा। जिसमें मोहित रैना के साथ पूजा बनर्जी की जोड़ी थी। यह शो दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया हालांकि ये शो तो खत्म हो चुका है लेकिन इसकी यादें लोगों के दिल में आज भी ताजा है। 

Share.
Exit mobile version