पूजा हेगडे साउथ सिनेमा की बेहतरीन अदाकारा है, जिन्होंने एक से बढ़कर एक कई हिट फिल्में दी हैं लेकिन अब साल 2022 उनके लिए मुश्किलों से भरा है। क्योंकि उनकी बैक टू बैक फिल्में फ्लॉप जा रही है। बता दें कि अभिनेत्री साउथ इंडस्ट्री के अलावा बॉलीवुड में भी सक्रिय हैं लेकिन उन्होंने ज्यादातर के तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री को दी है, लेकिन अब उनकी सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट रही है।

बता दें कि पूजा हेगड़े की मार्च में राधेश्याम रिलीज हुई थी जिसमें वह बाहुबली फिल्म प्रभास के साथ अभिनय करती दिखी थी। फिल्म में उन्होंने प्रेरणा नाम की डॉक्टर का रोल प्ले किया। जिससे मशहूर पालमिस्ट विक्रमादित्य को प्यार हो जाता है। फिल्म को 350 करोड़ की लागत से तैयार किया गया था लेकिन दर्शकों को इसकी कहानी बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। फिल्म के फ्लॉप होने से मेकर्स को 100 करोड़ का नुकसान हुआ है।

बीस्ट को भी नहीं मिला मुनाफा

बता दें कि पूजा हेगड़े की 13 अप्रैल को बेस्ट रिलीज हुई थी, इसमें वह साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय के साथ नजर आई थी। फिल्म के गाने को खूब पसंद किया गया और पूजा की एक्टिंग को भी पसंद किया गया। लेकिन दर्शकों को उसकी कहानी इतनी खास पसंद नहीं आई। और कुल मिलाकर यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई। बता दें कि 6 लगातार हिट देने के बाद थालापति विजय की पहली फ्लॉप मूवी बीस्ट है। 29 अप्रैल को ‘आचार्य’ रिलीज हुई और ये भी ‘पूरी तरह से फ्लॉप’ हुई है जिसका दूसरे दिन ही 75 फीसदी बिजनेस घाटे में हुआ।

बता दें कि पूजा ने अरविंदा समेथा वीरा राघवा, महर्षि आला वैकुंठपुरमुलु, और ‘मोस्ट एलिजिबल बैचलर’ सभी हिट रही हैं और अब उनकी हर मवी बॉक्सऑफिस पर बुरी तरह से पिट रही है।

लगातार तीन फ्लॉप फिल्में देने के बाद भी पूजा की झोली में कई बड़ी फिल्में है। पूजा हेगडे अनिल रविपुड़ी की अगली फिल्म एफ3 में वेंकटेश वरुण तेज, तमन्ना, मेहरीन के साथ दिखाई देंगी। साथ ही फ्लॉप फिल्मों की हैट्रिक लेने के बाद वे महेश बाबू की `SSMB28’ में अभिनय करेंगी जिसे त्रिविक्रम श्रीनिवास ने डायरेक्ट किया है। उनके पास हरीश शंकर के निर्देशन में बन रही पवन कल्याण स्टारर ‘भवदेयुडु भगत सिंह’ भी है।

तीन बड़ी फ्लॉप फिल्में देने के बाद पूजा का करियर अब खतरे में दिख रहा है। वहीं दूसरी तरफ साउथ की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना और कीर्ति सुरेश इंडस्ट्री मजबूती से अपनी पकड़ बना रही हैं। दया से लगाए जा रहे हैं कि वह आगामी प्रोजेक्ट के लिए निर्माताओं की पहली पसंद बन सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version