सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां कुछ भी मिनटों में वायरल हो जाता है। हर रोज नए नए वीडियोस सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं।लोग खूब चाओ से इसे जम कर शेयर करते हैं। अब एक बार फिर कुछ ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भी नाचने को कूद पड़ेंगे।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक चाचा रोडवेज पर खड़े होते हैं इतने में ही पंजाबी गाना गुड नाल इश्क मीठा बजने लगता है, और चाचा अपने आप को कंट्रोल नहीं कर पाते हैं। फिर क्या था बस के सामने ही जोरदार पंजाबी ठुमका लगाने लगते हैं। चाचा को इस तरह से नाचते देख लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ती है।

दरअसल चाचा ने यह डांस उस वक्त किया जब उनकी बस छूट गई। आमतौर पर हमारी आपकी बस छूट जाए तो हम गुस्से में लाल पीले हो जाते हैं। यह शायद दूसरी बस पकड़ कर अपने गंतव्य तक पहुंचते हैं। लेकिन हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो में चाचा की बस छूट जाने पर दूसरी बस पकड़ने की जगह बस के सामने ही पंजाबी गाने गुड नाल इश्क मीठा पर डांस करना शुरू कर देते हैं। वह इतना मजेदार डांस करते हैं कि आज पड़ोसी भी खड़े होकर उनका डांस देखना शुरु कर देते हैं।

अपने डांस में वह इतना मगन हो जाते हैं कि टिकट काउंटर पर धमाल मचा देते हैं उनका डांस देख वहां खड़े लोग भी डांस करना शुरू कर देते हैं। इस वीडियो पर लोगों के जमकर कमैंट्स आ रहे हैं। एक से बढ़कर एक कमेंट देखने को मिल रहे हैं। यूजर्स चाचा के डांस की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version