Poonam Pandey Hot Video: मॉडल पूनम पांडे अपनी हॉट तस्वीरों और वीडियोज से अपने फैंस को दीवाना बना देती है। कई लोगों को उनका ग्लैमरस अंदाज काफी पसंद आता हैं और कई लोग उनसे मुह फेर लेते हैं। वहीं वो अपनी अदाओं से फैंस के दिल को घायल करती है। साथ ही उनके फैंस उनकी नई पोस्ट के लिए बेसर्बी से इंतजार करते हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर फैंस की निगाहें अटक गई हैं।

बिकिनी में दिए कातिलाना पोज

पूनम का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। इस वीडियो में जबरदस्त फोटोशूट करावा रही है, जिसे देखकर लोगों की सांसे थम गई हैं। वीडियो में वो एनिमल प्रिंट बिकनी के साथ बाथरोब उपर से पहने दिखाई दे रही हैं और उनके बाल खुले हुए देख रहे हैं। साथ ही, मॉडल ने लुक को कंप्लीट करने लाइट मेकअप किया हुआ हैं।

ट्रोलर्स के निशाने पर आई पूनम

ये वीडियो वायरल होने के बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी है। एक यूजर ने लिखा, ‘रणवीर के टक्कर में आ रही है पूनम पांडे’, दूसरे यूजर ने लिखा, “ये सही है कि रणवीर ने किया वो गलत, फुल तो क्वालिटी चल रही हैं”, तीसरे यूजर ने लिखा, “बॉलीवुड में सबको इनही का केज्र लगा है पूनम पांडे”। वहीं मॉडल के इस वीडियो पर 17 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt Video: आलिया भट्ट ने संस्कारी स्टाइल में छुपाया अपना बेबी बंप, फैंस बोले – वाह क्या बात है!

लॉक-ऑप शो में आई थीं नजर

पूनम पांडे पिछली बार कंगना रनौत के शो लॉक अप में नजर आई थी, जहां की उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया हुई थी, जिसमें वो टॉप उतारते नजर आई थीं। वहीं, मॉडल के इस वीडियो देखकर फैंस ने कयास लगाना शुरु कर दिया है कि वो जल्द किसी प्रोजेक्ट में नजर आएंगी।

ये भी पढ़े: Aadhar Card: आधार नियमों का उल्लंघन करने पर लगेगा इतना जुर्माना, जानिए नियम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version