Poonam Pandey: कंगना के रियलिटी शो ‘लॉकअप’ में सुर्खियों में रही पूनम पांडेय अब ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई हैं। पूनम सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आती है और अपने लेटेस्ट फोटोशूट के जरिए फैंस का दिल जीत लेती हैं। एक बार फिर पूनम का नया वीडियो सोशल मीडिया वायरल हैं। जिस पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

अपनी लेटेस्ट वीडियो को पूनम पांडे बिना ब्रा के नजर आई है। इस वीडियो को अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस दौरान पूनम ने व्हाइट कलर की टी शर्ट पहनी हुई है। पूनम ने बोल्ड मेकअप कर अपने बालों कों खुला रखा है। जिसमें वह बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं।

इस वीडियो में पूनम पांडे एक से बढ़कर एक किलर पोज दे रही हैं। इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा हैं Home alone reels…. इस वीडियो पर फैंस भी जमकर कमैंट्स करते हुए नजर आए हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा हैं आप बहुत प्यारी लग रही हो। दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा है मई पूनम पांडे का बड़ा फैन हूँ।

ये भी देखें: Ranbir Alia Wedding : पहली पत्नी से मिलने की रणबीर की इच्छा, सुनकर बेहोश हुई आलिया

बता दें कि पूनम पांडेय लॉकअप शो में काफी पसंद की गयी हैं। और फैंस भी उनको सपोर्ट करते हैं। शो के दौरान पूनम ने अपने वादे को पूरा करने के लिए अपनी टी शर्ट भी उतारी थी। इससे पहले भी पूनम पांडे बिना ब्रा के स्पॉट की गई। पूनम पांडे ने व्हाइट क्रॉप टॉप और ऑलिव ग्रीन कलर की ट्राउजर पहनी हुई थीं। इस दौरान पूनम का टॉप काफी छोटा था, जिसको देखकर पता चल रहा है कि उन्होंने ब्रा नहीं पहनी है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो पूनम पांडे को आखिरी बार कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो लॉकअप में देखा गया था। इस शो के विजेता मुनव्वर फारूकी थे। लॉकअप में रहते हुए पूनम पांडे ने शो में खूब ग्लैमर का तड़का लगाया था। पूनम शो में टॉपलेस भी हुई थीं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version